विज्ञापन

दंगों को भूलकर कैप्टन केस वापसी की प्रक्रिया शुरू करें

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:40 AM IST

Rohtak News - जसिया में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु से...

Rohtak News - haryana news begin the return of captain case by forgetting the riots
  • comment
जसिया में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु से अपील की कि वो वर्ष 2016 के आंदोलन को भूलने का कष्ट करें और केस वापसी की प्रक्रिया शुरू करें। कहा, हरियाणा में जाट समाज को गुमराह करने के लिए जाट समाज के ही कुछ युवा मंत्रियों के इशारे पर समाज को गुमराह कर रहे हैं। इन युवाओं ने वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोला। यह लोग राजनीतिक मंशा के तहत उनका भी विरोध कर रहे हैं। जसिया में समिति की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक की गई। यशपाल मलिक ने बताया कि लोस चुनाव के दौरान अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति, भाजपा उम्मीदवारों का विरोध करेगी। हालांकि हर लोस क्षेत्र की परिस्थिति के अनुसार ही यह तय किया जाएगा।

यशपाल मलिक की वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु से अपील

भाईचारा बढ़ाने के लिए रहेगा फोकस, भाजपा से करेंगे आगाह

यशपाल मलिक ने कहा कि चुनाव के दौरान हरियाणा में भाईचारा कायम रखा जाएगा और भाजपा की मंशा के बारे में जाट समाज को जानकारी दी जाएगी। दरअसल, भाजपा सरकार की समाज को तोड़ने और चुनाव में जाट-गैर जाट का जहर घोलने की साजिश से समाज को अवगत कराया जाएगा। इस दौरान बैठक में मुख्य तौर पर राष्ट्रीय महासचिव अशोक बल्हारा, मुख्य महासचिव केएल हुड्डा, नरेश बल्हारा व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

X
Rohtak News - haryana news begin the return of captain case by forgetting the riots
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन