क्राइम / गार्ड की सूझ-बूझ से एटीएम के बाहर बच गई 6 लाख की लूट, जाते-जाते उसी के पैर में गोली मारकर भागे बदमाश

एटीएम के बाहर जांच करते हुए पुलिस। एटीएम के बाहर जांच करते हुए पुलिस।
अस्पताल में भर्ती रविंद्र सिंह। अस्पताल में भर्ती रविंद्र सिंह।
रविंद्र के पैर में गोली लगी है। रविंद्र के पैर में गोली लगी है।
X
एटीएम के बाहर जांच करते हुए पुलिस।एटीएम के बाहर जांच करते हुए पुलिस।
अस्पताल में भर्ती रविंद्र सिंह।अस्पताल में भर्ती रविंद्र सिंह।
रविंद्र के पैर में गोली लगी है।रविंद्र के पैर में गोली लगी है।

  • फरीदाबाद की संजय कॉलोनी की घटना, पुलिस आयुक्त ने गार्ड को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की
     

दैनिक भास्कर

Jul 29, 2019, 07:01 PM IST

फरीदाबाद। संजय कॉलोनी, सेक्टर-23 में सोमवार दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार हथियारबंद बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने आए कर्मचारियों को लूटने का प्रयास किया। मगर वैन में मौजूद सुरक्षाकर्मी की बहादुरी से बदमाश अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके। बदमाशों को देख सुरक्षाकर्मी ने गोली चला दी। इस पर बदमाश सुरक्षाकर्मी के पैर में गोली मार बाजार में फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस दौरान आरोपी अपनी एक मोटरसाइकिल भी मौके पर छोड़ गए। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है और जांच में जुटी है। पुलिस आयुक्त संजय कुमार ने सुरक्षाकर्मी की इस बहादुरी पर उन्हें 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

 

सीएमएस इंफो सिस्टम एजेंसी के पास एक्सिस बैंक के एटीएम में कैश डालने की जिम्मेदारी है। सोमवार दोपहर करीब 12.40 मिनट पर सीएमएस कर्मचारी सेक्टर-23 संजय कॉलोनी 33 फुट रोड स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में कैश डालने पहुंचे थे। पुलिस के अनुसार वैन में करीब 60 लाख रुपये रखे थे। वैन में मौजूद कैशियर सुरेश ने एक्सिस बैंक के एटीएम में कैश डालने के लिए वैन में रखे बक्से से 6 लाख रुपये निकालकर एक थैले में रख लिए और एटीएम में जाने लगे। इसी दौरान तीन युवक वहां आए। तीनों ने हेलमेट पहन रखे थे। उन्होंने आते ही कैशियर सुरेश की कनपटी पर तमंचा लगा दिया। 

 

यह देख वहां खड़े सुरक्षाकर्मी संगम विहार, दिल्ली निवासी रविंद्र सिंह ने अपने बंदूक से हवाई फायर कर दिया। गोली चलते ही वहां भगदड़ मच गई और बदमाशों ने भी गोली चला दी। इस पर रविंद्र ने दोबारा बदमाशों की तरफ गोली चलाई, मगर किसी को नहीं लगी। इस दौरान भागते हुए बदमाशों ने कई राउंड फायर किए, जिनमें से एक सुरक्षाकर्मी रविंद्र सिंह के पैर में जा लगा। दो बदमाश मोटरसाइकिल छोड़ फायर करते हुए एक गली में भाग गए, जबकि एक मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया।

 

रविंद्र के साथी उसे कैश वैन में लेकर ही बीके सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। थाना मुजेसर पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है। मोटरसाइकिल पर लिखा नंबर सेंट्रो कार का बताया जा रहा है। पुलिस पड़ताल कर रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना