--Advertisement--

बिठमड़ा ने गोरखपुर की टीम को हरा मिनी ओपन कबड्डी जीती

Rohtak News - गांव सैमाण में खेली जा रही पांचवीं मिनी ओपन कबड्डी प्रतियोगिता में बिठमड़ा ने गोरखपुर की टीम को 24-20 से हराकर खिताब...

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:25 AM IST
Maham News - haryana news bithamada won the green mini kabaddi team from gorakhpur
गांव सैमाण में खेली जा रही पांचवीं मिनी ओपन कबड्डी प्रतियोगिता में बिठमड़ा ने गोरखपुर की टीम को 24-20 से हराकर खिताब पर कब्जा किया, जबकि करेला व जलालपुर की टीम संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रही। प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन पर गुरमीत व पठान को बेस्ट रेडर और राहुल सीसर को बेस्ट कैचर का चुना गया। सरपंच रामनिवास, इंस्पेक्टर सोमबीर सिवाच व महंत सतीश दास ने विजेता टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। खेल आयोजन कमेटी के सदस्य मास्टर नरेश सिवाच ने बताया कि विजेता टीम बिठमड़ा ने सेमीफाइनल में जलालपुर की टीम को 18-8 से तथा उप विजेता गोरखपुर की टीम ने करेला को 23-21 के अंतर हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता की विजेता टीम को 71 हजार तथा दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 41 हजार का पुरस्कार दिया गया।

तृतीय स्थान पर रही टीम को 32 हजार रुपए इनाम मिला

वहीं, तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 32 हजार की पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया। बेस्ट रेडर व कैचर को 11 हजार की नकद राशि दी गई। प्रतियोगिता के समापन समारोह में भैणी सुरजन के सरपंच अजय सिवाच, अजमेर सिवाच, लीलू फौजी, प्रदीप सिवाच, पवन सिवाच, डीपीई राजपाल सिवाच, प्रदीप, विकास, जयभगवान, मास्टर कृष्ण, कर्मबीर, देवेन्द्र और समुन्द्र सिंह आदि मौजूद रहे।

X
Maham News - haryana news bithamada won the green mini kabaddi team from gorakhpur
Astrology

Recommended

Click to listen..