राजनीति / जन संपर्क अभियान पर निकले भाजपाई, सुबह की सैर पर सुभाष बराला ने की वोट की अपील

लोगों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला व मंत्री मनीष ग्रोवर। लोगों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला व मंत्री मनीष ग्रोवर।
पार्क में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से बातचीत करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला। पार्क में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से बातचीत करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।
X
लोगों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला व मंत्री मनीष ग्रोवर।लोगों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला व मंत्री मनीष ग्रोवर।
पार्क में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से बातचीत करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।पार्क में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से बातचीत करते हुए प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।

  • 15 सितंबर तक पूरा होगा भाजपा का महाजनसंपर्क अभियान
     

दैनिक भास्कर

Sep 13, 2019, 05:10 PM IST

रोहतक। विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, भाजपा ने जन संपर्क अभियान तेज कर दिया है। इसी कड़ी में शुक्रवार को सुबह की सैर के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, मंत्री मनीष ग्रोवर लोगों से वोट की अपील करते दिखे। बराला ने कहा कि सभी विधानसभाओं में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा महाजनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है, जोकि 15 सितंबर तक पूरा होगा। 

 

सुभाष बराला ने कहा कि इस महा जनसंपर्क अभियान को प्रदेश की जनता का अच्छा सहयोग मिल रहा है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा प्रदेश में किए गए विकास कार्यों के कारण ही जनता बीजेपी की प्रदेश में दोबारा सरकार बनाने के मूड में है। बराला ने सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर की प्रशंसा करते हुए कहा कि रोहतक के विधायक ने शहर में भरपूर विकास कार्य करवाए हैं । रोहतक शहर में बन रहा देश का पहला रेलवे एलिवेटेड ट्रैक इस बात का जीता जागता सबूत है।

 

सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने कहा कि महाजनसंपर्क अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश की जनता का पूरा सहयोग मिल रहा है जनता के सहयोग से ही हम प्रदेश में 75 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे और निरंतर विकास कार्य जारी रखेंगे। 
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना