• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News haryana news bjp39s intention and policy clear shops of corrupt people closed satish nandal

भाजपा की नीयत व नीति साफ, भ्रष्टाचारियों की दुकानें कर दी बंद : सतीश नांदल

Rohtak News - गढ़ी सांपला किलोई से भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं को अभी से हार का अहसास हो गया है और...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:36 AM IST
Rohtak News - haryana news bjp39s intention and policy clear shops of corrupt people closed satish nandal
गढ़ी सांपला किलोई से भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल ने कहा कि विपक्षी दलों के नेताओं को अभी से हार का अहसास हो गया है और वह मैदान छोड़ने लगे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग चौधर का नारा देते हैं, अब उन्हें जनता की असली ताकत का पता चल गया है। यह तय है कि इस बार गढ़ी सांपला किलोई में जनता की जीत होगी।

सतीश नांदल ने कहा कि जिस तरह से लोगों का जनसमर्थन उन्हें मिल रहा है कि उससे साफ है कि मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की नीयत व नीति पूरी साफ है और भ्रष्टाचारियों की दुकानें बंद कर दी हैं। सतीश नांदल ने कहा कि जनसमर्थन व आशीर्वाद के लिए वे हमेशा क्षेत्र की जनता के ऋणी रहेंगे। शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी सतीश नांदल चुलियाना, गांधरा, अटायल, दतौड़, गिझी, हसनगढ़ व कसरैंटी में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। नांदल ने कहा कि वे क्षेत्र की जनता के बीच पले और बढ़े हैं और जनसेवा ही उनका मूल मंत्र है। उन्होंने कहा कि राजनीति को ही लोगों की सेवा का माध्यम माना है। उन्होंने लोगों से अपील की कि गुमराह करने वालो के झांसे में न आएं। कुछ लोग चुनाव के समय ही चिकनी चुपड़ी बाते कर बरगलाने का प्रयास करते हैं, लेकिन क्षेत्र की जनता पूरी तरह से सजग है। इस अवसर पर रामकरण हुड्डा, सोनू सरपंच, नरेन्द्र सरपंच, सुधीर चेयरमैन, प्रवीण घुसकानी, सरिता नारायण, काला सरपंच पाकस्मा व भैसरू के सरपंच पंडित जी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

X
Rohtak News - haryana news bjp39s intention and policy clear shops of corrupt people closed satish nandal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना