विज्ञापन

घर में धमकी देने पर बीएसएफ जवान समेत महिला गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:46 AM IST

Rohtak News - गांव खरावड़ की एक विवाहिता को घर में घुसकर धमकाने के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार...

Sampla News - haryana news bsf jawan including women arrested for threatening at home
  • comment
गांव खरावड़ की एक विवाहिता को घर में घुसकर धमकाने के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक बीएसएफ का जवान है। उसकी ड्यूटी इन दिनों दिल्ली में है और वाे छुट्टी पर चल रहा था। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में विवाहिता ने बताया कि वो शादी से पहले दिल्ली में एक कंपनी में नौकरी करती थी। वहां पर काम करते हुए बीएसएफ में तैनात यूपी के शामली के गांव चुणसा निवासी बालेंद्र ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और उसे परेशान करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद उसने बालेंद्र के खिलाफ दिल्ली में ही पुलिस को शिकायत दे दी थी। घटना के कुछ दिनों बाद ही उसकी शादी भी खरावड़ गांव में हो गई। विवाहिता के अनुसार अब उसी मामले में बालेंद्र उस पर गवाही बदलने का दबाव डाल रहा है। शनिवार को बालेंद्र दिल्ली के मोदीनगर निवासी महिला मुनेश और हरिराम के साथ उसके खरावड़ समेत घर पर आया। उस समय वो घर पर अकेली थी। विवाहिता के अनुसार तीनों आरोपी उसे घर में घुसकर पुराने मामले में धमकी देने लगे। इस पर उसने शोर मचा ग्रामीणों को बुला लिया। इस पर तीनों आरोपी मौके से भागने लगे तो ग्रामीणों ने पीछा कर उन्हें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चरस रखने के आरोप में युवक गिरफ्तार

रोहतक | थाना सिटी पुलिस ने करतारपुरा से युवक को 20 ग्राम चरस रखने के आरोप में पकड़ा है। युवक की पहचान भीम सिंह निवासी करतारपुरा के तौर पर हुई है। नियमित जांच के दौरान युवक पर शक हुआ था। इसके बाद उसके पास से तलाशी में 20 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में कस दर्ज किया है।

X
Sampla News - haryana news bsf jawan including women arrested for threatening at home
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन