• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News haryana news celebrating basant panchami reception wearing yellow dress and tiara with flowers

बसंत पंचमी रिसेप्शन सेलिब्रेट करने पीली ड्रेस और फूलों के साथ टियारा पहन पहुंची

Rohtak News - रोहतक | पीले रंग के परिधानों पर मैचिंग चूड़ियां, पीले फूलों के साथ पीला ही टियारा पहनकर बसंत पंचमी का त्योहार का...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:42 AM IST
Rohtak News - haryana news celebrating basant panchami reception wearing yellow dress and tiara with flowers
रोहतक | पीले रंग के परिधानों पर मैचिंग चूड़ियां, पीले फूलों के साथ पीला ही टियारा पहनकर बसंत पंचमी का त्योहार का रिसेप्शन सेलिब्रेट किया गया। मौका रहा, क्वींस ग्रुप की बसंत पंचमी थीम पर हुई पार्टी का। पार्टी की थीम यैलो रखी गई, क्योंकि पीला रंग प्रीत, प्रसन्नता, उल्लास के साथ बसंत पंचमी त्योहार का भी प्रतीक होता है। नए बस स्टैंड के समीप एक रेस्टोरेंट में हुई रिसेप्शन पार्टी को होस्ट रिंपी एंड मीनू ने किया। पीले रंग के गुब्बारों, गेंदें के फूलों, पेपर सूरजमुखी से हॉल का डेकोरेट किया गया। जहां बेस्ट यैलो थीम का खिताब डोली ने जीता। वहीं, आयुषी ने पंक्चुएलिटी जीतीं। यैलो बैंगल्स गेम में कलरफुल चूड़ियों के साथ गेम खेला गया। इस गेम में डोली एंड सीमा ने सबसे ज्यादा पीली चूड़ियां रखने का प्राइज जीता और गरिमा सबसे कम चूड़ियां रखने पर विनर रहीं। इसके बाद पटाखा, आई एम सिंगल, ड्रामा क्वीन, अभी तो मैं जवान हूं जैसे प्रॉप्स के साथ लेडीज ने यादगार लम्हों को मोबाइल में कैद किया। दोनों होस्ट ने ग्रुप मेंबर्स को रिटर्न गिफ्ट्स में कलरफुल स्टॉल दिए। इस अवसर पर स्वाति बंसल, आयुषी, बबीता, दीक्षा, कामना, मंजू तायल, मीनू, नीलम, पिंकी, पूजा, सोनाली, सुमन, उमा गोयल, सीमा, संतोष मौजूद रहीं।

क्वींस ग्रुप ने की पार्टी, डोली ने जीता बेस्ट यैलो थीम खिताब

हैप्पी बसंत पंचमी जीतीं सीमा और पूजा ने

हैप्पी बसंत पंचमी में फूलों की वर्षा, शरद की फुहार, चंदन की खुशबू और खुशियों की बहार में फुल हाउस विनर डोली, सीमा, पूजा व रेखा रहीं।

X
Rohtak News - haryana news celebrating basant panchami reception wearing yellow dress and tiara with flowers
COMMENT