• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News haryana news city roads filled with banner hoarding complaint in election commission and high court

शहर की सड़कें बैनर-होर्डिंग से अटी, चुनाव आयोग व हाईकोर्ट में शिकायत

Rohtak News - नगर निगम नहीं कर रहा कोई कार्रवाई भास्कर न्यूज | रोहतक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के पहले से शहर पर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:50 AM IST
Rohtak News - haryana news city roads filled with banner hoarding complaint in election commission and high court
नगर निगम नहीं कर रहा कोई कार्रवाई

भास्कर न्यूज | रोहतक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के पहले से शहर पर जगह-जगह स्ट्रीट लाइटों पर लगे होर्डिंग अाैर बैनर छह दिन बाद भी लगे हुए हैं। शहर के चौक चौराहों पर लगाए गए पोस्टर भी शहर को बदसूरत बना रहे हैं, लेकिन नगर निगम की ओर से इस बारे में कोई संज्ञान नहीं लिया जा रहा। ऐसे में जागरूक नागरिक सेक्टर एक निवासी एडवोकेट दीपक ने डीसी और नगर निगम आयुक्त के खिलाफ जानबूझकर कार्रवाई न करने की शिकायत की है।

इस शिकायत को एडवोकेट दीपक ने पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट चंडीगढ़ के रजिस्ट्रार जनरल, भारतीय चुनाव आयोग व कर्मचारी प्रशिक्षण विभाग को भेजा है। कहा कि अधिकारी भाजपा के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। हाईकोर्ट के आदेशों की भी उल्लंघना की जा रही है। इसमें वर्ष 2015 के भूपेंद्र सिंह बनाम राम निवास केस का हवाला भी दिया गया है।

इधर, नगर निगम के आयुक्त प्रदीप गोदारा ने बताया कि नगर निगम की ओर से शहर की सुंदरता को बनाए रखने के लिए तत्काल प्रभाव से होर्डिंग व बैनर हटाने के लिए आदेश दे दिए हैं। जल्द ही पूरे शहर से होर्डिंग व बैनर हटा दिए जाएंगे।

X
Rohtak News - haryana news city roads filled with banner hoarding complaint in election commission and high court
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना