आईजी कार्यालय पहुंच पुलिस पर गुमराह करने की दी शिकायत

Rohtak News - सांपला। जसिया गांव के पास करीब तीन सप्ताह पहले हादसे में बाइक सवार गांधरा के कुलदीप की मौत के मामले में परिजन...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:55 AM IST
Sampla News - haryana news complaint of misleading police on ig office access
सांपला। जसिया गांव के पास करीब तीन सप्ताह पहले हादसे में बाइक सवार गांधरा के कुलदीप की मौत के मामले में परिजन पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पुलिस पर गुमराह करने का आरोप लगाया और घिलौड़ पुलिस चौकी कर्मचारियों की शिकायत की।

पुलिस महानिरीक्षक को दी शिकायत में गांव गांधरा निवासी चमेली देवी का कहना है कि उनका बेटा करीब 35 वर्षीय कुलदीप अपनी बाइक पर सवार होकर 19 अगस्त को अपनी बहन की ससुराल पानीपत जा रहा था। कुछ घंटे बाद उनके पास घिलौड़ पुलिस चौकी से फोन आया कि उनके बेटे कुलदीप का एक्सीडेंट हो गया है जिसके चलते वह पीजीआई ट्रामा सेंटर पहुंच जाए। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन पीजीआई पहुंच गए, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। करीब डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद पुलिस कर्मचारी से संपर्क किया तो उसने जसिया बाईपास पर बुला लिया। परिजन बाईपास पर पहुंचे तो वहां उसके बेटे का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने बताया कि कुलदीप की बाइक डिवाइडर से टकरा गई तथा उसके कारण ही चोट लगने से मौत हो गई।

चमेली देवी का कहना था कि पुलिस ने परिजनों को बताया था कि वह मौके पर ही मौजूद थे, लेकिन बाइक पीछे से क्षतिग्रस्त थी कुलदीप का पर्स व गले में पहना चांदी का लाकेट नहीं मिला है। परिजनों का आरोप है कि की कुलदीप की मौत वाहन की टक्कर से हुई है, लेकिन पुलिस ने पूरे मामले में गोलमाल के साथ उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी है। इस अवसर पर सुनील, छोटो, रमेश, सरजो और धर्मसिंह सहित अन्य परिजन मौजूद थे।

X
Sampla News - haryana news complaint of misleading police on ig office access
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना