भाजपा नेता फील्ड में, कांग्रेसी नेता गायब हैं : मेयर गोयल

Rohtak News - नगर निगम मेयर मनमोहन गोयल और भाजपा पार्षदों ने सेनिटाइज करने के भेदभाव के आरोपों पर दो टूक कहा कि रोहतक ट्रेडर्स...

Mar 27, 2020, 08:21 AM IST

नगर निगम मेयर मनमोहन गोयल और भाजपा पार्षदों ने सेनिटाइज करने के भेदभाव के आरोपों पर दो टूक कहा कि रोहतक ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बख्शी संवेदनशील समय में राजनीति करने से बाज आएं। मेयर ने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता प्रशासन और सरकार की खुद मीडिया के सामने प्रशंसा कर चुके हैं। सच्चाई यह है कि भाजपा के नेता फील्ड में हैं, जबकि कांग्रेस नेता गायब है। हेमंत बख्शी पर पलटवार करते हुए मेयर मनमोहन गोयल, पार्षद कंचन खुराना, वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व पार्षद अशोक खुराना, पार्षद सुरेश किराड़, पार्षद सूरजमल किलोई, पार्षद डिंपल जैन, पार्षद राधेश्याम ढल, पार्षद धर्मेंद्र गुलिया ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि देश एक तरफ संकट के दौर से गुजर रहा है एेसे में राजनीति बयानबाजी ठीक नहीं। मेयर मनमोहन गोयल ने कहा कि राज्य सरकार से मिले आदेशों के बाद पूरा नगर निगम सक्रिय हो गया था और टीमें बनाने से लेकर हेल्प डेस्क नंबर तक जारी किए गए हैं। निगम की टीमें लगातार सेनिटाइज करने के कार्यों में जुटी हुई हैं।

भाजपा अपने चहेतों के एरिया में ही करवा रही सेनिटाइजर स्प्रे : बख्शी

भास्कर न्यूज | रोहतक

रोहतक टेडर्स एसोसिएशन के प्रधान हेमंत बख्शी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रशासन की कार्यशैली पर जनता सवाल उठा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी सरकार व प्रशासन सुनवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास संसाधनों की कोई कमी नहीं है और केंद्र ने भी हजारों करोड़ रुपए का बजट दिया है, लेकिन राज्य सरकार फिर इस काम मे लापरवाही बरत रही है, जिसके गंभीर परिणाम प्रदेश की जनता को भुगतने पड़ सकते हैं। व्यापारी नेता हेमंत बख्शी गुरुवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आरोप लगाया कि शहर की कई कॉलोनी में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किसी प्रकार का कोई कैमिकल छिड़काव नहीं किया गया, जिससे लोगों में प्रशासनिक अधिकारियों व सरकार के प्रति भारी रोष है।

हेमंत बख्शी ने आरोप लगाया कि भाजपा पार्षद और मेयर केवल अपने चहेते लोगों के यहां संक्रमण रोकने के लिए सेनेटाइजर स्प्रे करा रहे है, जबकि अन्य क्षेत्रों में कई कोई सुध नहीं ली जा रही है। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों और सरकार से तुंरत इन क्षेत्रों में कैमिकल छिड़काव करने की मांग की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना