रामगोपाल कॉलोनी में कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

Rohtak News - रामगोपाल कॉलोनी में घर पर फरीदाबाद एक्साइज विभाग में तैनात कांस्टेबल सुमित कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:52 AM IST
Rohtak News - haryana news constable commits suicide by hanging himself in ramgopal colony
रामगोपाल कॉलोनी में घर पर फरीदाबाद एक्साइज विभाग में तैनात कांस्टेबल सुमित कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे ड्यूटी से दो दिन की छुट्टी पर घर आया था। सूचना मिलते ही पहुंची थाना अर्बन एस्टेट पुलिस ने फंदे से कांस्टेबल को नीचे उतरा। इसके बाद परिजनों से पूछताछ कर कमरे मेें जांच पड़ताल की। मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया। कांस्टेबल ने आत्महत्या किन कारणों की, अभी इस बारे स्पष्ट नहीं हो सका। शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है।

रामगोपाल कॉलोनी में 32 वर्षीय सुमित हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात था, उसकी तैनाती फरीदाबाद एक्साइज विभाग में थी। मूलरूप से पाकस्मा गांव निवासी सुमित कुमार परिवार के साथ कई साल से रामगोपाल कॉलोनी में रह रहा था। परिवार में उसकी प|ी और तीन बच्चे हैं। पुलिस ने परिजनों के हवाले से बताया कि सुमित खाना खाने के बाद मकान की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में जाकर सो गया। शाम को जब परिजन उसके कमरे में गए तो सुमित छत के पंखे में रस्सी से फंदे पर लटका मिला था।

X
Rohtak News - haryana news constable commits suicide by hanging himself in ramgopal colony
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना