पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डिप्रेशन में जाने के बाद हिम्मत कर जिंदगी की फिर से शुरुआत करना

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पाॅवर हाऊस चाैक पर अायाेजित कसूते बालक कार्यक्रम के दाैरान काॅमेडी करते हुए विश्वास चाैहान।

भास्कर न्यूज | रोहतक

प्यार से हमेशा के लिए दूर हो जाने का गम, मां की सीख की फाकी, डिप्रेशन में जाने के बाद हिम्मत कर जिंदगी की फिर से शुरुआत करना, हिल स्टेशन पर मिडिल क्लास फैमिली की यादें। हर वो बात युवा कलाकारों ने अपनी कविता, शायरी और जोक्स के जरिए श्रोताओं को सुनाई, जो शायद हर किसी को बताना मुश्किल होता है। वीकेंड पर कलाकक्ष की ओर से पावर हाउस के समीप एक इंस्टीट्यूट में जोक्स बालक कार्यक्रम हुआ। इसमें हरियाणा के तीन कसूते बालकों ने जिंदगी की हकीकत पर कविता सुनाई और स्कूल लाइफ के किस्से सुनाकर गुदगुदाया भी। यहां रोहतक से निधि नरवाल, चरखीदादरी से विश्वास चौहान और जींद से रविचंद पूनिया ने अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित किया।

कॉलेज स्टूडेंट निधि ने अपने शब्दों के माध्यम से प्रेम के मूल अर्थ को सबके सामने रखा। इसके बाद रविचंद ने मां की फाकी पर जिंदगी की बड़ी सीख साझा की। उन्होंने फरमाया कई साल पहलयां की बात स, घणी ए काली थी न्यू की न्यू याद है...। फिर सुनाया कि सुबह-सुबह राख मिली थी मुझे सिरहाने पर, जरूर नींद में कोई ख्वाब जला होगा। कार्यक्रम के आखिर में कॉमेडियन विश्वास चौहान ने लड़कों के स्कूल, पहाड़ों, दोस्तों, कॉलेज की प्रेम कहानी, मिडिल क्लास, हिल स्टेशन के किस्से सुनाकर लोगों के खूब ठहाके लगाए। चौहान की प्रस्तुति पर हॉल में हूटिंग और तालियां लगातार बजती रही। इस स्टैंड अप कॉमेडी ने लोगों को खुशहाल जिंदगी जीने के टिप्स दिए।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें