पुलिस की छापेमारी में बंद मिली डिफेंस एकेडमी, कोच भी फरार

Rohtak News - राजीव गांधी खेल परिसर में चल रही सेना भर्ती रैली में दूसरे केे स्थान पर दौड़ लगाते पकड़े गए आरोपी हिमांशु को पुलिस...

Feb 15, 2020, 08:40 AM IST

राजीव गांधी खेल परिसर में चल रही सेना भर्ती रैली में दूसरे केे स्थान पर दौड़ लगाते पकड़े गए आरोपी हिमांशु को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। वहीं, पुलिस ने हिमांशु समेत एकेडमी संचालक प्रवीण मलिक पर धारा 419, 420, 120बी के तहत केस दर्ज किया गया। आरोपी को रिमांड पर लेने के बाद अर्बन स्टेट थाना पुलिस की टीम ने शीला बाईपास चौक पर स्थित मलिक डिफेंस एकेडमी के दफ्तर पर रेड की, लेकिन संचालक वहां से फरार पाया गया और एकेडमी में ताला बंद मिला। हालांकि पुलिस को तो आरोपी प्रवीण कोच नहीं मिला, लेकिन उसने दैनिक भास्कर संवाददाता से बातचीत में आरोपों को सिरे से नकारा। उसने कहा कि हिमांशु अपने दोस्त के लिए दौड़ा होगा। एकेडमी का उससे कोई लेना-देना नहीं।

पुलिस को तो नहीं मिला कोच, दैनिक भास्कर से फोन पर आरोपी ने कहा-दोस्ती के चक्कर में दौड़ा होगा हिमांशु, हमें पता नहीं

कर्नल की ओर से दी गई शिकायत

सेना भर्ती रैली के डायरेक्टर कर्नल रतनदीप खान की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि झज्जर निवासी आरोपी हिमांशु अंकित निवासी अजायब की जगह दौड़ा था। आरोपी युवक ने बताया कि वो मलिक डिफेंस एकेडमी में कोच प्रवीन मलिक से कोचिंग लेता है। प्रवीण कोच ने ही अंकित के नाम के कागजात बनवाकर दिए और कहा कि अंकित की जगह तुम्हें फिजिकल टेस्ट देना है।

गिरफ्तारी को लेकर की छापेमारी


एकेडमी का नाम गलत लिया : कोच

हिमांशु अपने दोस्त अंकित की मदद करने के लिए ग्राउंड में गया था। वहां पर पकड़े जाने पर फंसने की डर से एकेडमी का नाम लिया है। एकेडमी की ओर से इस भर्ती रैली के लिए 90 के करीब युवाओं के बैच को प्रैक्टिस कराई गई थी। इसमें 60 से ज्यादा युवक चयनित होने के अंतिम चरण में पहुंच चुके हैं। एकेडमी का फर्जीवाड़े के प्रकरण से कोई वास्ता नहीं है।
- कोच प्रवीण, संचालक, मलिक डिफेंस एकेडमी

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना