पीजीआई के हॉस्टल में फंदा लगा डॉक्टर ने दी जान

Rohtak News - पीजीआई के ब्वॉयज होस्टल में एक चिकित्सक ने गुरुवार देर रात फांसी लगा आत्महत्या कर ली। मृतक डॉ. ओमकार मूलरूप से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:30 AM IST
Rohtak News - haryana news doctor gives a flaw in pgi hostels
पीजीआई के ब्वॉयज होस्टल में एक चिकित्सक ने गुरुवार देर रात फांसी लगा आत्महत्या कर ली। मृतक डॉ. ओमकार मूलरूप से कर्नाटक के बारीदाबाद के रहने वाले थे और पीजीआई के पीडियाट्रिक विभाग में पीजी तृतीय वर्ष में अध्ययनरत थे। इस समय वो पीजीआई के रेजीडेंट डॉक्टर्स हॉस्टल के रूम नंबर 33 में रह रहे थे।

डॉ. ओमकार के साथी डॉक्टरों ने बताया कि गुरुवार शाम को वो अपनी ड्यूटी खत्म कर कमरे पर लौटे थे। इसके बाद फर्स्ट फ्लोर पर अपने कमरे में चले गए। रात करीब 10 बजे उनके एक दोस्त ने कमरा खुला देखा तो वो वहां चला गया। इसके बाद डॉ. ओमकार के सुसाइड करने का पता चला। बाद में पीजीआई प्रबंधन और पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस को फिलहाल शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।


साथी डॉक्टरों ने अाधी रात तक नहीं उठाने दिया था शव

पीजीआई में डॉक्टर के सुसाइड के बाद काफी संख्या में हॉस्टल में सीनियर और जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर्स एकत्रित हो गए। इसके बाद उन्होंने विभाग के एक अधिकारी पर डॉ. ओमकार को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। डॉ. ओमकार के साथी डॉक्टरों का आरोप है कि विभाग के अधिकारी ओमकार की छुट्टी मंजूर नहीं कर रहे थे। इस वजह से वो परेशान था। अधिकारी पर कार्रवाई की मांग पर उन्होंने पुलिस को कमरे से डॉ. ओमकार का शव नहीं उठाने दिया। आधी रात तक पीजीआई प्रबंधन और पुलिस डॉक्टरों को शव उठाने देने के लिए मनाने में जुटे रहे।

डॉ. ओमकार

X
Rohtak News - haryana news doctor gives a flaw in pgi hostels
COMMENT