• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Maham News haryana news elections are won not by showing hooliganism and fear but with public love kundu

चुनाव गुंडागर्दी व डर दिखाने से नहीं, जनता के प्यार से जीते जाते हैं : कुंडू

Rohtak News - निर्दलीय प्रत्याशी बलराज कुंडू ने कहा कि लोकतंत्र में जनता जनार्दन सर्वोपरी होती है, लेकिन कुछ लोग सत्ता के नशे...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Maham News - haryana news elections are won not by showing hooliganism and fear but with public love kundu
निर्दलीय प्रत्याशी बलराज कुंडू ने कहा कि लोकतंत्र में जनता जनार्दन सर्वोपरी होती है, लेकिन कुछ लोग सत्ता के नशे में चूर होकर अपना फर्ज भूल गए हैं और वे खिसकते जनाधार से परेशान होकर गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। चुनाव गुंडागर्दी व डर दिखाने से नहीं जीते जाते। चुनाव जीतने के लिए समाज सेवा करके जनता का दिल जीतने की जरूरत पड़ती है। ये शब्द कुंडू ने शुक्रवार को गुगाहेड़ी, खरक जाटान, बैंसी, खरेंटी व लाखनमाजरा में जनसम्पर्क अभियान के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि जो लोग पहले भोले भाले लोगों को नाैकरी का प्रलाेभन देकर कीमती वोट भी लेते और करोड़ों की माला भी डकार जाते थे, उसके बाद भी जनता की भलाई के लिए एक पैसा खर्च नहीं किया। अब इन साहबों की विदाई का समय आ गया है। उनका यह आखरी चुनाव होगा।

गांव खरैंटी में जनसभा को संबोधित करते निर्दलीय प्रत्याशी बलराज कुंडू।

कुंडू को इनेलो ने दिया समर्थन : इनेलो के जिला प्रधान एवं पूर्व विधायक बलवंत सिंह मायना शुक्रवार को पदाधिकारियों के साथ कुंडू के कार्यालय पर पहुंचे और बलराज कुंडू को चुनाव में समर्थन देने की घोषणा की। मायना ने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन देने का निर्णय पार्टी सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी ओमप्रकाश चौटाला द्वारा लिया गया है। इस अवसर पर एडवोकेट सुखवंत सिंह, युवा हलका अध्यक्ष संदीप नेहरा, किसान सेल जिला प्रधान जसबीर, महम हलका किसान सेल प्रधान धर्मवीर धतरवाल, जिला महासचिव पवन, सतबीर सहराव, तकदीर सहरावत अजायब, जयसिंह शिमली, राकेश नेहरा, सत्यवान खरैटी, शीला खरैटी, विशाल मग्गू बैंसी, गुलाब समर गोपालपुर आदि मौजूद रहे।

X
Maham News - haryana news elections are won not by showing hooliganism and fear but with public love kundu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना