क्राइम / टीचर माता-पिता ड्यूटी पर गए थे, घर में अकेली छात्रा की हत्या, निर्वस्त्र मिली डेडबॉडी

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 08:12 PM IST


Haryana news Faridabad 12th pass girl murder when alone at home
X
Haryana news Faridabad 12th pass girl murder when alone at home

  • फरीदाबाद की घटना, माता-पिता दोनों हैं सरकारी टीचर

फरीदाबाद। सेक्टर आठ थाना क्षेत्र में रहने वाली छात्रा की दिनदहाड़े घर में घुसकर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। घटना के वक्त छात्रा अकेली थी। उसके माता पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। हत्यारे का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। बताया जाता है कि छात्रा के शरीर पर कपड़े नहीं थे। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई है। पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

स्कूल से लौटा छोटा भाई दो खून से लथपथ शव देखा तो परिजनों को सूचना दी

  1. जानकारी के अनुसार सेक्टर 8 थाना क्षेत्र के एक सेक्टर में शिक्षक का परिवार रहता है। पति पत्नी दोनों सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। उनकी बड़ी बेटी पिछले हफ्ते सीबीएसई बोर्ड से 12वीं की परीक्षा पास की थी। जबकि बेटा अभी 10वीं क्लास का छात्र है। शुक्रवार को पति पत्नी और बेटा अपने अपने स्कूल चले गए। घर में 18 साल की बेटी अकेली थी। इसी दौरान हत्यारा घर में घुस गया और उसके सिर व गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

  2. सूत्रों का कहना है कि छात्रा के शरीर से कपड़े उतरे पड़े थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे जब मृतका का भाई घर आया तो देखा कि बहन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है। शोर मचाते हुए उसने अपने माता पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग भी जमा हो गए।

  3. सूचना पर एसीपी शहर बल्लभगढ़ जयवीर सिंह, एसएसओ सेक्टर 8, चौकी इंचार्ज सेक्टर 3, एफएसएल की टीम डॉक्टर मनीषा सहित, क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी योगवेंद्र सिंह का कहना है कि हत्यारे का सुराग नहीं लगा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दुष्कर्म होने न होने की बात कही जा सकती है। घटना की जांच की जा रही है।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543