क्राइम / रक्षाबंधन पर आई थी तीन बेटियां, रात में नशीला पदार्थ सुंघाकर कर घर में चोरी कर ले गए बदमाश

घर में बेसुध बड़ी बहनें। घर में बेसुध बड़ी बहनें।
इस हालत में मिली बेसुध। इस हालत में मिली बेसुध।
घटना का पता चला तो लोग जुटे। घटना का पता चला तो लोग जुटे।
X
घर में बेसुध बड़ी बहनें।घर में बेसुध बड़ी बहनें।
इस हालत में मिली बेसुध।इस हालत में मिली बेसुध।
घटना का पता चला तो लोग जुटे।घटना का पता चला तो लोग जुटे।

  • फरीदाबाद के तिगांव की घटना, घर में बेसुध मिली बहनें
     

दैनिक भास्कर

Aug 16, 2019, 07:03 PM IST

फरीदाबाद। रक्षाबंधन पर तिगांव में जमींदार के घर आई तीन बेटियों और एक पालतू कुत्ते को नशीला पदार्थ सुंघाकर चोरी करने की वारदात सामने आई है। शुक्रवार सुबह जब घर की महिलाएं नहीं उठी तो पड़ोसी उनके घर पहुंचे। कमरे में जाकर देखा तो महिलाएं बेहोश पड़ी थी। इसके बाद गांव के लोग मौके पर जमा हो गए। बेहोशी की हालत में महिलाओं को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें होश आया। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी समेत एसीपी और क्राइम ब्रांच की टीमें भी मौके पर पहुंच गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

 

गांव निवासी शीशराम नागर जमींदार हैं। रक्षाबंधन पर उनकी तीन बेटियां आई हुई थी। गुरुवार को त्यौहार मनाने के बाद रात में सभी ने खाना खाया और सो गए। देररात चोर उनके घर में घुसे और कमरों में सो रही महिलाओं को कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया। बेहोश होने पर चोरों ने महिलाओं के गले से चैन और कानों से कुंडल और बालियां चुरा ले गए। पीड़ित ने एक कुत्ता भी पाल रखा है। चोरों ने घर में घुसने से पहले उसे भी नशीला पदार्थ सुंघा दिया था। वह भी सुबह तक अचेत अवस्था में पड़ा था।

 

पड़ोसियों से घटना की मिली जानकारी
शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे तक जब घर की महिलाएं बाहर नहीं निकली तो पड़ोसियों को शक हुआ। लोग जब उनके घर में जाकर देखा तो तीनों बहने बेहोश पड़ी थी। बाहर बंधा कुत्ता भी अचेत अवस्था में बैठा था। घटना की सूचना धीरे धीरे पूरे गांव में फैल गई। बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना