क्राइम / फार्म हाउस पर सो रहे डेयरी मालिक की धारदार हथियार से हत्या, नौकरी छोड़कर शुरू की थी डेयरी

डेयरी मालिक सुनील कुमार चांडक। डेयरी मालिक सुनील कुमार चांडक।
X
डेयरी मालिक सुनील कुमार चांडक।डेयरी मालिक सुनील कुमार चांडक।

  • फरीदाबाद के धौंज गांव की घटना, एक पूर्व नौकर पर हत्या का शक

Dainik Bhaskar

Dec 02, 2019, 07:06 PM IST

फरीदाबाद। रविवार की रात धौज गांव में स्थित एक सैनिक के फार्म हाउस पर सो रहे डेयरी मालिक सुनील कुमार चांडक(41) की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। हत्या की खबर सोमवार की सुबह नौकर को उस वक्त लगी जब वह गाय का दूध निकालने डेयरी पर पहुंचा। डेयरी मालिक ने फार्म हाउस को किराए पर लेकर 18-20 अमेरिकन प्रजाति की गाएं पाल रखी है। यहां से दूध निकालकर शहरों में सप्लाई करते थे। 

मृतक मूलरूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे। यहां सेक्टर 28 में अपनी ससुराल में परिवार के साथ रहते थे। इनकी दो बेटियां भी हैं। परिजनों ने इस हत्याकांड में पूर्व नौकर पर शक जाहिर किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस, सीआईए टीमें और फारेंसिक टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। डेयरी मालिक की जहां हत्या हुई है उस कमरे से कोई लूटपाट की घटना नहीं हुई। मृतक की पत्नी अर्चना की शिकायत पर धौज थाना पुलिस ने एक पूर्व नौकर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच कर रही है। लेकिन अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

मृतक के साले विकास ने बताया कि उनके बहनोई दो तीन साल पहले उड़ीसा में एक निजी मोबाइल कंपनी में एरिया मैनेजर थे। उनका अच्छा सैलरी पैकेज भी था। लेकिन शुरू से ही बिजिनेस माइंडेड होने के कारण उन्होंने नौकरी छोड़कर यहां फरीदाबाद चले आए और अमेरिकन गाय खरीदकर डेयरी का कारोबार करने लगे थे। सबकुछ अच्छा चला रहा था। किसी से कोई विवाद भी नहीं था। वह सुबह शाम डेयरी पर आकर वहां से दूध निकलवाते थे औरउसे बोतलों में भरकर शहर के सेक्टरों में सप्लाई करते थे।

जांच अधिकारी ने बताया कि महाबीर सिंह ने बताया कि पत्नी अर्चना की शिकायत पर पुलिस ने एक पूर्व नौकर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। घटना की जांच सीआईए सेक्टर 30, 48 और 56 की टीमें कर रही है। आरोपी नौकर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना