हरियाणा / फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी की जमकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

दुकानदारों ने जमकर की पिटाई। दुकानदारों ने जमकर की पिटाई।
दोनों ने एक दूसरे पर लगाया है आरोप। दोनों ने एक दूसरे पर लगाया है आरोप।
पुलिसकर्मी ने कार्रवाई की मांग की है। पुलिसकर्मी ने कार्रवाई की मांग की है।
X
दुकानदारों ने जमकर की पिटाई।दुकानदारों ने जमकर की पिटाई।
दोनों ने एक दूसरे पर लगाया है आरोप।दोनों ने एक दूसरे पर लगाया है आरोप।
पुलिसकर्मी ने कार्रवाई की मांग की है।पुलिसकर्मी ने कार्रवाई की मांग की है।

  • दुकानदारों का आरोप पुलिसकर्मी ने पहले मारपीट की

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2019, 03:59 PM IST

फरीदाबाद. फरीदाबाद में एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है।जिसमें भीड़ एक पुलिसकर्मी को पीटते हुए नजर आ रही है। फरीदाबाद में स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) पद पर तैनात पीड़ित का आरोप है कि उसके बेटे की दुकानदारों से कहासुनी हुई थी, वह बीच-बचाव करने गया था। इसके बाद दुकानदारों ने उसे जमकर पीटा। पुलिसकर्मी ने दुकानदारों के खिलाफ शिकायत दी है। 

ये है पुलिसकर्मी का आरोप
पीड़ित पुलिसकर्मी का कहना है कि उसका बेटा ओल्ड फरीदाबाद मार्केट में कुछ सामान लेने गया था। वहां सामान खरीदने के दौरान उसके बेटे की दुकानदारों के साथ कहासुनी हो गई। इसकी उसे सूचना मिली तो वह बीच-बचाव करने के लिए मौके पर पहुंच गया। आरोप है कि वहां मौजूद दुकानदारों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और वीडियो भी बना ली। इसे फिर वायरल कर दिया। पुलिसकर्मी ने अब कार्रवाई की मांग की है।

ये है दुकानदारों का आरोप
दुकानदारों का आरोप है कि एक युवक दुकान पर सामान खरीदने के लिए आया था। वह सामान खरीदने के बाद पुलिस की धौंस दिखाने लगा और पैसे नहीं दिए। दुकानदार ने सामान नहीं दिया तो युवक धमकी देकर चला गया। कुछ देर बाद चार लोग बाइक पर पहुंचते हैं। उनमें से एक पुलिसकर्मी था। फिर वहां दुकानदारों और उनके बीच बहस होती है। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने दुकानदार के साथ मारपीट की और गल्ले में रखे कुछ पैसे भी निकाल लिए। इसके बाद भीड़ ने उन्हें घेर लिया और मारपीट की। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना