पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फरीदाबाद में दुकानदारों ने पुलिसकर्मी की जमकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दुकानदारों का आरोप पुलिसकर्मी ने पहले मारपीट की
Advertisement
Advertisement

फरीदाबाद. फरीदाबाद में एक पुलिसकर्मी की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है।जिसमें भीड़ एक पुलिसकर्मी को पीटते हुए नजर आ रही है। फरीदाबाद में स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) पद पर तैनात पीड़ित का आरोप है कि उसके बेटे की दुकानदारों से कहासुनी हुई थी, वह बीच-बचाव करने गया था। इसके बाद दुकानदारों ने उसे जमकर पीटा। पुलिसकर्मी ने दुकानदारों के खिलाफ शिकायत दी है। 

ये है पुलिसकर्मी का आरोप
पीड़ित पुलिसकर्मी का कहना है कि उसका बेटा ओल्ड फरीदाबाद मार्केट में कुछ सामान लेने गया था। वहां सामान खरीदने के दौरान उसके बेटे की दुकानदारों के साथ कहासुनी हो गई। इसकी उसे सूचना मिली तो वह बीच-बचाव करने के लिए मौके पर पहुंच गया। आरोप है कि वहां मौजूद दुकानदारों ने उसे पीटना शुरू कर दिया और वीडियो भी बना ली। इसे फिर वायरल कर दिया। पुलिसकर्मी ने अब कार्रवाई की मांग की है।

ये है दुकानदारों का आरोप
दुकानदारों का आरोप है कि एक युवक दुकान पर सामान खरीदने के लिए आया था। वह सामान खरीदने के बाद पुलिस की धौंस दिखाने लगा और पैसे नहीं दिए। दुकानदार ने सामान नहीं दिया तो युवक धमकी देकर चला गया। कुछ देर बाद चार लोग बाइक पर पहुंचते हैं। उनमें से एक पुलिसकर्मी था। फिर वहां दुकानदारों और उनके बीच बहस होती है। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने दुकानदार के साथ मारपीट की और गल्ले में रखे कुछ पैसे भी निकाल लिए। इसके बाद भीड़ ने उन्हें घेर लिया और मारपीट की। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement