• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtak
  • Haryana news Faridabad Thieves enter railway reservation counter nothing is found leave letter next time I will take something

क्राइम / रेलवे रिजर्वेशन काउंटर में घुसे चोर, कुछ नहीं मिला तो लेटर छोड़ा, अगली बार आउंगा तो कुछ लेकर जाउंगा

टिकट काउंटर पर की गई तोड़फोड़। टिकट काउंटर पर की गई तोड़फोड़।
छत को तोड़कर अंदर घुसे थे चोर। छत को तोड़कर अंदर घुसे थे चोर।
X
टिकट काउंटर पर की गई तोड़फोड़।टिकट काउंटर पर की गई तोड़फोड़।
छत को तोड़कर अंदर घुसे थे चोर।छत को तोड़कर अंदर घुसे थे चोर।

  • फरीदाबाद ओल्ड रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर में घुसे थे चोर

दैनिक भास्कर

Jan 01, 2020, 05:07 PM IST

फरीदाबाद (भोला पांडेय)। फरीदाबाद के ओल्ड रेलवे स्टेशन पर बने रिजर्वेशन काउंटर में नए साल की रात को चोर घुस गए। अंदर कुछ नहीं मिला तो चोरों ने वहां जमकर तोड़फोड़ की। उन्होंने जाते-जाते एक लेटर भी छोड़ा। जिसमें लिखा हैप्पी न्यू ईयर दिल्ली पुलिस, आज मैं खाली हाथ जा रहा हूं। अगली बार जब आऊंगा तो लेकर जाऊंगा। ओउम नम: शिवाय। रेल अधिकारियों को घटना की जानकारी बुधवार सुबह मिली। इसके बाद आरपीएफ और जीआरपी को सूचना दी गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

छत तोड़कर रिजर्वेशन सेंटर के अंदर घुसे थे चोर
हाईवे की ओर बनी रेलवे कॉलोनी के पास में ही आरक्षण केंद्र है। मंगलवार की रात आठ बजे रेलवेकर्मी रिजर्वेशन काउंटर बंद कर शटर और गेट में ताला लगाकर चले गए। देररात चोरों ने पीछे के रास्ते छप पर पहुंच गए और ऊपर लगे सीमेंट की चादर को तोड़कर नीचे काउंटर पर पहुंच गए। टिकट का पांच नंबर काउंटर का शीशा तोड़कर चोर अंदर घुसे और आलमारी का ताला तोड़कर पैसे चुराने का प्रयास किया। लेकिन आलमारी में टिकट का बंडल देखकर सामान इधर उधर फैला दिया।

चैलेंज करते हुए पत्र लिखकर छोड़ गए

रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिजर्वेशन काउंटर से बाहर निकलते समय चोरों ने दिल्ली पुलिस को चैलेंज करते हुए एक पत्र लिखकर छोड़ गए। पहले तो उसमें हैप्पी न्यू ईयर लिखा। आगे लिखा कि आज मैं खाली हाथ जा रहा हूं। अगली बार जब आऊंगा तो लेकर जाऊंगा। चोरों द्वारा लिखे पत्र को आरपीएफ ने कब्जे में लेकर जीआरपी को सौंप दिया है। जीआरपी थाना पुलिस ने चोरी का प्रयास और नुकसान करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना