पहले लिफ्ट ली, फिर पाकस्मा मोड़ पर बंदूक के बल पर लूटी बाइक

Rohtak News - पाकस्मा मोड़ पर सोनीपत के सिसाना गांव निवासी मनोज से लिफ्ट के बहाने दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर बाइक, नकदी और फाेन...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:46 AM IST
Rohtak News - haryana news first took the lift then robbed the bike at gunpoint on paksama turn
पाकस्मा मोड़ पर सोनीपत के सिसाना गांव निवासी मनोज से लिफ्ट के बहाने दो युवकों ने पिस्तौल के बल पर बाइक, नकदी और फाेन लूट लिया। थाना आईएमटी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सोनीपत के सिसाना गांव निवासी मनोज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह खरावड़ स्थित एक कंपनी में काम करता है। 11 सिंतबर की शाम को वह बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से अपने गांव सिसाना जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उसे रोकने के लिए इशारा किया। उसने दोनों युवकों को बाइक पर बैठा लिया। कुछ ही दूरी पर चलते ही एक युवक ने उसकी कमर में पिस्तौल तानकर बाइक रोकने के लिए कहा। इसके बाद दोनों उसे मोबाइल फोन, पैसे और बाइक छीनकर फरार हो गए। थाना आईएमटी पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गिझी रोड पर बिजली मिस्त्री से बाइक लूटी : रोहतक | गिझी रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर बिजली मिस्त्री से बाइक और मोबाइल फोन लूट लिया। गांव गिझ़ी निवासी अंकित खत्री सांपला गढ़ी से काम कर वापस आ रहा था। थाना सांपला पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गांव गिझी निवासी अंकित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह बिजली का काम करता है। 11 सिंतबर की रात करीब साढ़े 9 बजे बाइक पर सवार होकर सांपला गढ़ी से अपने गांव गिझी आ रहा था। आगे बाइक अड़ाकर हथियार के बल पर उसे बाइक और मोबाइल फोन छीन लिया।

X
Rohtak News - haryana news first took the lift then robbed the bike at gunpoint on paksama turn
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना