• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News haryana news four exhibition of handicrafts will be held on chhoturam birth anniversary from 28

चौ. छोटूराम जन्मोत्सव पर 28 से लगेगी हस्तकला की प्रदर्शनी

Rohtak News - दीनबंधु चौधरी छोटूराम का 139वां जन्मदिवस जाट शिक्षण संस्थाओं की अाेर से 28 और 29 जनवरी को मनाया जाएगा। कार्यक्रम की...

Jan 16, 2020, 08:41 AM IST
Rohtak News - haryana news four exhibition of handicrafts will be held on chhoturam birth anniversary from 28
दीनबंधु चौधरी छोटूराम का 139वां जन्मदिवस जाट शिक्षण संस्थाओं की अाेर से 28 और 29 जनवरी को मनाया जाएगा। कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर संबंधित लोगों को जिम्मेदारी सौंप दी है। मातूराम इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट में आयोजित सभी शिक्षण संस्थाओं के मुखियाओं और समितियों की कन्वीनर की बैठक में समारोह की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया गया।

इस बार ग्रामीण हस्तकला से बने सजावटी सामान की भी प्रतियोगिताएं करवाई जाएंगी। छोटूराम जन्मोत्सव समारोह समिति के अध्यक्ष डॉ. आनंद देशवाल ने कहा कि जन्मोत्सव समारोह के पहले दिन 28 जनवरी को विद्यार्थियों की स्कूल स्तरीय प्रतियोगिताएं व 29 जनवरी दूसरे दिन कॉलेज स्तर की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। इस दौरान संस्थाओं के मुखियाओं ने कार्यक्रम स्थल का जायजा भी लिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान भाषण प्रतियोगिता, लोकगीत, ग्रामीण हस्तकला पर भी प्रतियोगिताएं कराई जाएंगी।

इस मौके पर जाट कॉलेज की प्राचार्या डॉ. संगीता दलाल, महारानी किशोरी कॉलेज की प्राचार्या डॉ. रश्मि लोहचब, मातूराम इंस्टीट्यूट के निदेशक इंजी. सुनील दलाल, सीएम पॉलीटेक्निक के निदेशक इंजी. सुशील बालियान, सीआर लॉ कॉलेज के निदेशक डॉ. आनंद देशवाल, सीआरएम स्कूल की प्रिंसिपल सुमनलता श्योराण, डॉ. शबनम राठी, डॉ. इंदु तहलान, डॉ. जसमेर सिंह आदि उपस्थित रहे।

X
Rohtak News - haryana news four exhibition of handicrafts will be held on chhoturam birth anniversary from 28
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना