• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News haryana news gandhian camp shopkeepers do not have enough time to wait for a week in the cabinet

गांधी कैंप के दुकानदारों का एक हफ्ते और बढ़ा इंतजार कैबिनेट में पास नहीं हो पाई पुनर्वास की फाइल

Rohtak News - तकनीकी अड़चन की वजह से प्रदेश सरकार की कैबिनेट की मीटिंग में रेलवे एलीवेटेड ट्रैक से प्रभावित गांधी कैंप बाजार के...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:42 AM IST
Rohtak News - haryana news gandhian camp shopkeepers do not have enough time to wait for a week in the cabinet
तकनीकी अड़चन की वजह से प्रदेश सरकार की कैबिनेट की मीटिंग में रेलवे एलीवेटेड ट्रैक से प्रभावित गांधी कैंप बाजार के दुकानदारों को दूसरी जगह बसाने का प्रोजेक्ट अटक गया। अब उसमें कम से कम एक और एक सप्ताह का समय लगने का हवाला दिया जा रहा है। इधर बुधवार को गांधी कैंप बाजार में 14 फरवरी को रेलवे की टीम द्वारा दोबारा से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाने की चर्चा रही। दो दिन पहले गांधी कैंप बाजार पहुंचे सहकारिता मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर ने रेलवे एलीवेटेड ट्रैक से प्रभावित दुकानदारों को दुकानें देने का भरोसा दिलाया था। उन्होंने जानकारी दी थी कि संबंधित फाइल चंडीगढ़ पहुंच गई है। जिस पर 13 फरवरी को कैबिनेट की बैठक में मुहर लग जाएगी।

तकनीकी कारणों से नहीं हो पाई फाइल पास

बुधवार को प्रदेश सरकार की कैबिनेट की बैठक में तकनीकी कारण से फाइल रोक दी गई। हालांकि चंडीगढ़ से मिले मैसेज के बाद नगर निगम के अधिकारियों से तकनीकी कमी को पूरा करते हुए उससे जरूरी कागजों की कमी पूरी करवा दी है। इधर रोहतक-पानीपत रूट पर निर्माणाधीन रेलवे एलीवेटेड ट्रैक के कार्य में अड़चन बताते हुए गुरुवार को दोबारा रेलवे की टीम के आकर अतिक्रमण हटाने की चर्चा चल पड़ी।


बिजली कर्मचारी जमीन देने के विरोध में उतरे

ज्वाइंट एक्शन कमेटी विद्युत विभाग ने बुधवार को मुख्य अभियंता आपरेशन को ज्ञापन सौंपा। इसमें ओल्ड पावर हाउस कॉलोनी की जमीन गांधी कैंप वालों को देना का विरोध किया गया।

X
Rohtak News - haryana news gandhian camp shopkeepers do not have enough time to wait for a week in the cabinet
COMMENT