पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अॉटो चालक और उसके दोस्त ने गुड़गांव क्लब में आई केन्या मूल की महिला के साथ किया गैंगरेप

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • ऑटो चालक गिरफ्तार, दूसरा आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी  
Advertisement
Advertisement

गुरुग्राम। यहां के सेक्टर-5 थाना क्षेत्र में केन्या मूल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। गैंगरेप का आरोप अॉटो ड्राइवर और उसके दोस्त पर है। महिला की शिकायत पर शुक्रवार को सेक्टर-5 थाना पुलिस ने शीतला कॉलोनी निवासी सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके साथी की तलाश की जा रही है।  

 

पुलिस के अनुसार केन्या मूल की 30 वर्षीय महिला करीब एक साल पहले टूरिस्ट वीजा पर दिल्ली आई थी। वह लक्ष्मी नगर दिल्ली में किराए रहते हुए दिल्ली में ही जॉब कर रही है। गत गुरुवार को वह सहारा मॉल स्थित क्लब में आई थी। शुक्रवार अलसुबह तीन बजे एमजी रोड से घर जाने के लिए उसने ऑटो लिया। ऑटो में चालक समेत एक अन्य युवक भी बैठा हुआ था। 

 

महिला के अनुसार दोनों उसे बहाने से सेक्टर-5 क्षेत्र की ओर ले गए और वहां एक मकान में ले जाकर बंद कर दिया। जहां आरोपियों ने महिला को जबरन शराब पिलाकर नशे में गैंगरेप किया। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि आरोपी ऑटो चालक सद्दाम को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement