• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News haryana news gunda raj and familyism were at its peak now a well intentioned government grover

पहले गुंडा राज और परिवारवाद चरम पर था, अब नेक नीयत वाली सरकार : ग्रोवर

Rohtak News - भाजपा प्रत्याशी मनीष कुमार ग्रोवर का कहना है कि कांग्रेस खुद को पुरानी पार्टी बताती है, लेकिन आज हालत यह है कि उनके...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:35 AM IST
Rohtak News - haryana news gunda raj and familyism were at its peak now a well intentioned government grover
भाजपा प्रत्याशी मनीष कुमार ग्रोवर का कहना है कि कांग्रेस खुद को पुरानी पार्टी बताती है, लेकिन आज हालत यह है कि उनके पास रोहतक में जिला अध्यक्ष तक नहीं है। ऐसी पार्टी रोहतक के लोगों की क्या सेवा करेगी? ग्रोवर शुक्रवार को पालिका बाजार, फर्नीचर मार्केट, गोहाना अड्डा मार्केट, मानसरोवर कॉलोनी, मॉडल टाउन, कमला नगर और सेक्टर 2 में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

ग्रोवर ने कहा कि रोहतक के लोगों की नेक नीयत और दिल से सेवा की है। अगले 5 साल भी 24 घंटे सेवा करेंगे। ग्रोवर ने कहा कि पहले हरियाणा में गुंडई राज था। उसके बाद सीएलयू वालों की सरकार आई, जिन्होंने परिवारवाद, क्षेत्रवाद और भाई भतीजावाद को चरम तक पहुंचाया। आज हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी की नेक नियत वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि सरकार ने हर वर्ग के हित में फैसले लिए हैं। भाजपा सरकार ने लोगों को एक संदेश दिया है कि बगैर पर्ची और बगैर खर्ची के नौकरियां लगाई जा सकती हैं। ऑनलाइन ट्रांसफर पॉलिसी लागू की जा सकती है। मानसरोवर कॉलोनी में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चौधरी, वरिष्ठ वकील विवेक कथूरिया समेत कई उद्योगपतियों और समाजसेवियों ने भाजपा ज्वाइन की। सेक्टर 2 में वार्ड नंबर 11 से पार्षद का चुनाव लड़ने वाले सुनील शर्मा ने भी भाजपा का दामन थामा।

X
Rohtak News - haryana news gunda raj and familyism were at its peak now a well intentioned government grover
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना