क्राइम / समझौता करवाने वाले वकील पर किया था कातिलाना हमला, मेदांता में मौत, वकीलों ने 1 घंटा लगाया जाम



प्रदर्शन कर रहे वकील। प्रदर्शन कर रहे वकील।
वकीलों ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तारी की रखी मांग। वकीलों ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तारी की रखी मांग।
करीब 1 घंटा लगाए रखा जाम। करीब 1 घंटा लगाए रखा जाम।
वकील नवीन यादव। (फाइल) वकील नवीन यादव। (फाइल)
X
प्रदर्शन कर रहे वकील।प्रदर्शन कर रहे वकील।
वकीलों ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तारी की रखी मांग।वकीलों ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तारी की रखी मांग।
करीब 1 घंटा लगाए रखा जाम।करीब 1 घंटा लगाए रखा जाम।
वकील नवीन यादव। (फाइल)वकील नवीन यादव। (फाइल)

  • नूंह के उदाका गांव की है घटना, दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में वकील ने करवाया था समझौता
     

Dainik Bhaskar

Jul 25, 2019, 03:20 PM IST

नूंह। यहां के उदाका गांव में दो पक्षों के खूनी संघर्ष में समझौता करवाने वकील पर हुए कातिलाना हमले के बाद अब घायल वकील की बुधवार देर रात मौत हो गई। वकील ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली। घटना से गुस्साए वकीलों ने गुरुग्राम के अंबेडकर चौक पर 1 घंटा जाम लगा दिया। पुलिस के समझाने पर जाम खोला गया। वहीं उदाका गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है। वकीलों की मांग है कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। 

 

ये था पूरा मामला
15 जुलाई को उदाका गांव में अख्तर और जमशेद के बच्चों के बीच झगड़ा हुआ था। 19 जुलाई को वकील नवीन यादव ने गांव उदाका के जमशेद व अख्तर के बीच में चल रहे विवाद को आपसी में मिल बैठकर राजीनामा करा दिया था। जब वकील शाम को अदालती से घर उदाका जा रहा था, तभी अख्तर की पत्नी व बेटी ने अपनी छत पर चढ़कर वकील नवीन यादव के ऊपर पत्थर व ईंटों से हमला बोल दिया। जिससे वकील को काफी चोटें आई। 

 

वकील ने भागकर अपने घर में घुसकर जान बचाई। लेकिन अख्तर के लड़के साजिद ने वकील को दोबारा घर से बाहर निकालकर बल्ले से पीटना शुरू कर दिया। जिससे वकील गंभीर रूप से घायल हो गया। वकील के परिजनों ने किसी तरह से बचाकर नवीन यादव को घायल अवस्था में मेदांत अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद वकीलों ने वर्क सस्पेंड भी रखा था। 

 

इस मामले में नवीन के चाचा कुंदन की शिकायत पर तीन महिलाओं समेत 7 नामजद पर केस दर्ज किया था। जिसमें अख्तर, जैकम, साजिद को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं आरोपी सरजीना, मकसूदन, रुकसार, शेकुल अभी फरार है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना