क्राइम / 24 घंटे के अंदर खेड़कीदौला टोल पर दूसरा मामला, टोल कर्मी के सिर में पत्थर मार कर किया घायल



मारपीट करते हुए आरोपी। मारपीट करते हुए आरोपी।
वीडियो बना रहे युवक से की मारपीट। वीडियो बना रहे युवक से की मारपीट।
फर्जी आरसी होने के बाद भी किया झगड़ा। फर्जी आरसी होने के बाद भी किया झगड़ा।
X
मारपीट करते हुए आरोपी।मारपीट करते हुए आरोपी।
वीडियो बना रहे युवक से की मारपीट।वीडियो बना रहे युवक से की मारपीट।
फर्जी आरसी होने के बाद भी किया झगड़ा।फर्जी आरसी होने के बाद भी किया झगड़ा।

  • गंभीर हालत में सिविल अस्पताल से मेदांता में किया गया रेफर
     

Dainik Bhaskar

Jun 28, 2019, 07:59 PM IST

गुड़गांव। दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित खेड़कीदौला टोल प्लाजा पर 24 घंटे के भीतर टोलकर्मियों से मारपीट का दूसरा मामला सामने आया है। कार मालिक ने फर्जी रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट (आरसी) के जरिए टोल फ्री कराने की बात पर हुए झगड़े के बाद टोल प्रवक्ता व कर्मचारी से मारपीट कर सिर पर पत्थर से हमला कर दिया। गंभीर हालत में टोलकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से हालत बिगडऩे पर उसे मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक दिन पहले इसी टोल पर एक कार चालक टोलकर्मी को बोनट पर उठाकर ले गया था। 
 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार दोपहर करीब 11 बजे मानेसर की ओर से वैगन आर कार टोल लेन में आई। टोलकर्मी ने जब चालक से टोल शुल्क मांगा तो उसने अपनी कार की आरसी दिखाई जिसमें मानेसर गांव का पता था। टोल कर्मी की ओर से आरसी की जांच की गई तो वह फर्जी पाई गई। जबकि कार की असली आरसी में पता बाघनकी गांव का निकला। 
 

फर्जीवाड़े की सूचना के बाद टोल प्रवक्ता कृपाल सिंह ने उन्हें ऑफिस में बैठाकर मालिक को बुलाने के लिए कहा। थोड़ी देर बाद जब मालिक आया तो वह तैश में आ गया और टोलकर्मियों के साथ गाली गलौच करने लगा। टोल के दो मैनेजर जब उसकी वीडियो बनाने लगे तो तैश में आकर गाड़ी मालिक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। 
 

टोल प्रवक्ता के बीच बचाव करने पर आरोपी ने पास में पड़ा पत्थर उठाकर प्रवक्ता कृपाल सिंह के सिर पर मार दिया। वारदात के बाद लहुलुहान होकर प्रवक्ता सड़क पर बेहोश होकर गिर गए। टोल कंपनी के प्रोजेक्ट हेड आरएस भाटी ने बताया टोलकर्मियों की मदद से घायल प्रवक्ता को सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें मेदांता अस्पताल ले जाया गया। सूचना के बाद खेड़कीदौला थाना पुलिस ने आरोपी किरणपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। जिसे शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना