हाेली के रंग में रंगी बटरफ्लाईस

Rohtak News - मदीना के आदर्श स्कूल में हुआ पुरस्कार वितरण समारोह रोहतक | आदर्श स्कूल, मदीना में वार्षिक पुरस्कार वितरण...

Mar 01, 2020, 08:36 AM IST

मदीना के आदर्श स्कूल में हुआ पुरस्कार वितरण समारोह

रोहतक | आदर्श स्कूल, मदीना में वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह हुआ। इस में 100 फीसदी हाजिरी लगाने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया। स्कूल निदेशक जय नारायण ने राज्य और राष्ट्र स्तरीय खेलों में मेडल लाने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। इस दौरान विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। विद्यार्थियों की प्रस्तुति को देखकर अभिभावक भी भावुक हो गए।

रोहतक। रंगों का त्योहार होली अपने साथ खुशियों की पोटली लेकर आता है। खुशियों के रंगों को समेटे इस त्योहार का सेलिब्रेशन सिटी लेडीज ने भी शुरू कर दिया है। इस कड़ी में बटरफ्लाई ग्रुप की ओर से होली थीम पार्टी ऑर्गेनाइज की गई। पार्टी को होस्ट संतोष शर्मा ने किया। इसमें महिलाओं ने जमकर धमाल मचाया। पार्टी की शुरुआत पंक्चुएलिटी गेम से हुई। इसके बाद लेडीज ने तंबोला सहित होली थीम पर गेम्स खेलते हुए एंज्वॉय किया। पंक्चुएलिटी सोनम और कशिश रही। ग्रुप की सभी मेंबर्स ने पार्टी में हर्बल गुलाल के साथ होली खेली। इस पार्टी में संतोष, पूजा, कोमल, सोनम, प्रीति, सुरेखा, श्वेता, वनिता, दीया, पूनम, पूनम सचदेवा, नेहा, निधि, विनीता, कशिश, सिमरन, कोमल शामिल रहीं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना