दुकानदार को पार्टी के लिए बुला खेतों में डंडों से वार कर हत्या की

Rohtak News - गांव सिंहपुरा में 45 वर्षीय दुकानदार जसवंत की घर से पार्टी करने के नाम पर बुलाकर शुक्रवार काे लाठी डंडे से वार कर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:52 AM IST
Rohtak News - haryana news invited shopkeeper to party and killed him with sticks in the fields
गांव सिंहपुरा में 45 वर्षीय दुकानदार जसवंत की घर से पार्टी करने के नाम पर बुलाकर शुक्रवार काे लाठी डंडे से वार कर हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी युवक दुकानदार को पहले घर से पार्टी करने के लिए बुलाकर लाए। इसके बाद उसे गांव के बाहर ले जाकर उस पर लाठी डंडों से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई। थाना बहु अकबरपुर पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज लिया है।

पुलिस के अनुसार गांव सिंहपुरा निवासी 45 वर्षीय जसवंत सिंह उर्फ जस्सू परचून की दुकान चलाता है। जस्सू को घर से मुकेश नाम का व्यक्ति पार्टी करने के लिए बुलाकर लेकर गया था। गांव के खेतों में ही मुकेश और उसके अन्य साथियों की किसी बात को लेकर जसवंत सिंह के साथ कहासुनी हो गई। इसी को लेकर उन्होंने जसवंत पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। आसपास के लोगांे ने जसवंत सिंह को उपचार के लिए पीजीआई के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। जहां डॉक्टरों ने जसवंत सिंह को मृत घोषित कर दिया। थाना बहु अकबरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। थाना बहुअकबरपुर प्रभारी इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह ने बताया कि गांव सिंहपुरा में दुकानदार को पार्टी के लिए घर से बुलाकर हत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया है।

X
Rohtak News - haryana news invited shopkeeper to party and killed him with sticks in the fields
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना