जरूरत है युवा खेल से जुड़ें और अपने परिवार, दोस्तों व समाज को खेल से जोड़ें

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:35 AM IST

Rohtak News - खेल को नियमित जीवन का हिस्सा बनाएं। खेल स्वास्थ्य रूपी अनमोल धन देता है, तन-मन-जीवन को तंदुरूस्त रखता है। जरूरत है...

Rohtak News - haryana news join the youth game and connect your family friends and society to the game
खेल को नियमित जीवन का हिस्सा बनाएं। खेल स्वास्थ्य रूपी अनमोल धन देता है, तन-मन-जीवन को तंदुरूस्त रखता है। जरूरत है कि युवा खेल से जुड़ें और अपने परिवार, दोस्तों तथा समाज को खेल से जोड़ें। यह विचार महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने शुक्रवार को छात्र कल्याण विभाग की ओर से आयोजित विश्वविद्यालय के शैक्षणिक विभागों के वार्षिक खेलकूद पारितोषिक वितरण समारोह में व्यक्त किए। इस कार्यक्रम में इंटर काॅलेज तथा इंटर यूनिवर्सिटी में पोजीशन प्राप्त करने वाले लगभग 200 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने नैक ग्रेडिंग प्रक्रिया के बारे में विद्यार्थियों को अवगत करवाते हुए नैक प्रक्रिया में खेल के योगदान बारे भी चर्चा की। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने यूटीडी के खेल में इंटर कालेज एवं इंटर यूनिवर्सिटी में पोजीशन प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। इससे पूर्व अधिष्ठाता, छात्र कल्याण प्रो. राजकुमार ने भी जानकारी दी।

पुरस्कृत होने वाले खिलाड़ियों की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी

कैंपस स्पोर्ट्स कमेटी की सचिव डाॅ. जगवंति देसवाल ने पुरस्कृत होने वाले खिलाड़ियों एवं उनकी उपलब्धियों बारे जानकारी दी और कार्यक्रम का समन्वयन किया। संचालन मनोविज्ञान विभाग की प्रोफेसर डाॅ. शालिनी सिंह ने संचालन किया। इस अवसर पर चीफ वार्डन बॉयज प्रो. जेपी यादव, निदेशक युवा कल्याण डाॅ. जगबीर राठी, डाॅ. रेणु नांदल, पीआरओ पंकज नैन समेत कैंपस स्पोर्ट्स कमेटी के मेंबर एवं पुरस्कृत खिलाड़ी उपस्थित रहे। मंदीप हुड्डा व सुमनलता ने कार्यक्रम आयोजन में सहयोग दिया।

X
Rohtak News - haryana news join the youth game and connect your family friends and society to the game
COMMENT