बालंद गांव के पास जेएलएन नहर में मिला युवक का शव, शिनाख्त नहीं

Rohtak News - गांव बालंद के पास रविवार दोपहर करीब तीन बजे जेएलएन नहर में एक युवक का शव मिला है। शव की हालत ज्यादा खराब होने के...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:27 AM IST
Rohtak News - haryana news jupiter39s body found in jln canal near baland village not identified
गांव बालंद के पास रविवार दोपहर करीब तीन बजे जेएलएन नहर में एक युवक का शव मिला है। शव की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। थाना शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया है। सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

बालंद गांव के पास रविवार दोपहर करीब तीन बजे एक राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर नहर में शव तैरने की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद थाना शिवाजी कॉलोनी प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीन मलिक मौके पर पहुंचे। शव को मच्छवारों की सहायता से नहर से बाहर निकलवाया। आसपास के लोगों की सहायता से शव की पहचान के प्रयास किए लेकिन सफल नहीं हो पाए। मृतक की उम्र करीब 35 साल है। मृतक के गले में काला डोरा, काली पेंट, पैरों में सफेद और काली धारी की जुराब पहने हुए था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई के शवगृह में रखवा दिया। शव मिलने के सूचना प्रदेश के अन्य जिलों की पुलिस को भी दी गई ताकि मृतक की पहचान हो सके।

X
Rohtak News - haryana news jupiter39s body found in jln canal near baland village not identified
COMMENT