हत्यारे बाबा को सजा 17 को

Rohtak News - पत्रकार छत्रपति हत्याकांड में दोषी राम रहीम को 17 जनवरी को सुनाई जाने वाली सजा के मामले में पुलिस ने जिले में...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 04:30 AM IST
Rohtak News - haryana news killer to 17
पत्रकार छत्रपति हत्याकांड में दोषी राम रहीम को 17 जनवरी को सुनाई जाने वाली सजा के मामले में पुलिस ने जिले में सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा एक बार फिर से शुरू की है। रविवार को डीजीपी बीएस संधु ने भी एसपी जश्नदीप रंधावा और सुरक्षा प्रबंधों में तैनात 8 डीएसपी के साथ रोहतक में मीटिंग की। इसमें उन्होंने रोहतक पुलिस के पूरे सुरक्षा प्लान पर चर्चा करते हुए 17 जनवरी को 24 घंटे नाकाबंदी कर पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने के आदेश जारी किए हैं। एसपी जश्नदीप रंधावा ने बताया कि पुलिस 17 जनवरी को सुनारिया जेल की ओर जाने वाले हर रास्ते पर नाकाबंदी करेगी। जिला पुलिस की ओर से आला अधिकारियों के समक्ष पैरामिलिट्री फोर्स की भी मांग की गई है।

सुनारिया के ग्रामीणों से पुलिस करेगी पंचायत, पैरामिलिट्री फोर्स संभालेगी जेल के पास मोर्चा

रोहतक में मीटिंग से पहले गार्ड ऑफ ऑनर लेते डीजीपी बीएस संधु।

गड़बड़ी के अंदेश पर अनुयायियों पर भी एक्शन लेगी पुलिस : रोहतक पुलिस 17 जनवरी को सुरक्षा प्रबंधों को लेकर मास्टर प्लान पर काम कर रही है। 2017 में साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख को सजा के बाद कई जगह हिंसक प्रदर्शन हुए थे। इस दौरान रोहतक पुलिस ने एहतियातन जिले में डेरे से जुड़े लोगों को हिरासत में ले लिया था। इस बार भी रोहतक पुलिस इसी मास्टर प्लान पर राज्य में कहीं पर भी स्थिति खराब होने पर डेरे से जुड़े कुछ लोगों को एहतियातन हिरासत में लेगी।

खुफिया विभाग को सौंपी डेरा समर्थकों की लिस्ट, 24 घंटे रखेंगे नजर, सोशल मीडिया पर भी नजर

रोहतक पुलिस सुनारिया जेल में बंद राम रहीम पर आने वाले फैसले को लेकर सुरक्षा प्रबंधों में कोई चूक नहीं रखना चाहती है। जिले के डेरे से जुड़े हर शख्स को पुलिस ने अपने राडार पर रखा है। खुफिया विभाग को विशेष अलर्ट भेज सभी प्रमुख लोगों की लिस्ट दी गई है। खुफिया विभाग की टीम इन पर सोमवार से ही 24 घंटे नजर रखेगी। इसके अलावा पुलिस की साइबर टीम ने डेरा अनुयायियों के करीब तीन हजार सोशल मीडिया अकाउंट पर फोकस करते हुए उनकी मॉनीटरिंग शुरू कर दी है। किसी प्रकार की अफवाह फैलने या अशांति के अंदेशे पर पुलिस इन पर सीधा एक्शन लेगी।

सुनारियां खुर्द और कलां में आने वाले हर शख्स का ब्योरा पंचायत को देना होगा

सुनारियां खुर्द और कलां के ग्रामीणों के साथ भी पुलिस ने मीटिंग करेगी। ग्रामीणों को राम रहीम की पेशी को लेकर जागरूक किया जाएगा। गांव में कोई संदिग्ध व्यक्ति शरण ले तो पुलिस को सूचना मिल सके। इसकी जिम्मेदारी पंचायत को दी जाएगी। गांव में राम रहीम के भक्तों पर भी नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

Rohtak News - haryana news killer to 17
X
Rohtak News - haryana news killer to 17
Rohtak News - haryana news killer to 17
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना