पेट्रोल पंप पर लूट / रात में आए बदमाशों ने सेल्समैन और सुरक्षाकर्मी को जमकर पीटा, बंदूक भी छीन ले गए



सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीने हुए बदमाश। सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीने हुए बदमाश।
इस कार में सवार होकर आए थे आरोपी। इस कार में सवार होकर आए थे आरोपी।
अस्पताल में भर्ती सुरक्षाकर्मी। अस्पताल में भर्ती सुरक्षाकर्मी।
X
सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीने हुए बदमाश।सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीने हुए बदमाश।
इस कार में सवार होकर आए थे आरोपी।इस कार में सवार होकर आए थे आरोपी।
अस्पताल में भर्ती सुरक्षाकर्मी।अस्पताल में भर्ती सुरक्षाकर्मी।

  •  घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में करवाया गया है भर्ती 

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 06:15 PM IST

पलवल. पलवल के हसनपुर मार्ग पर आदित्य पेट्रोल पंप पर देर रात बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। कार सवार बदमाशों ने सेल्समैन और सुरक्षाकर्मी से जमकर मारपीट की और जाते वक्त सुरक्षाकर्मी की बंदूक छीनकर ले गए। घायल सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

सुरक्षाकर्मी और सेल्समैन को पहले कार से टक्कर मारी

  1. जिला पुलिस प्रवक्ता मंजीत सिंह ने बताया कि छज्जूनगर गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप पर करीब ढाई बजे सेल्समैन और सुरक्षाकर्मी पंप पर बैठे हुए थे। तभी सफेद रंग की कार में आए बदमाशों ने उन्हें सीधे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों घायल हो गए। जिसके तुरंत बाद उक्त कार से सफेद व काले रंगे के मुंह पर नकाब बांधे हुए छह-सात बदमाश उतरे। 

  2. बदमाशों के हाथों में लिए लाठी, डंडों व देशी कट्टों से हम दोनों पर ताबड़-तोड़ हमला कर दिया। बलदेव ने बताया कि लुटेरे उसकी जेब से छह-सात हजार रुपए, मोबाइल फोन व सुरक्षाकर्मी से उसकी बंदूक को लूटकर ले गए। पीड़ित का आरोप है कि लुटेरे लूट के बाद उन्हें इस बारे में कोई कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देते व हवाई फायरिंग करते हुए रहसूलपुर गांव की तरफ फरार हो गए। 

  3. घायल सुरक्षाकर्मी लक्ष्मण ने जिला अस्पताल में बताया कि करीब एक माह पूर्व ही वह छज्जूनगर गांव के निकट उक्त पंप पर बतौर सुरक्षाकर्मी लगा है। पंप पर वह रात को आठ बजे से सुबह चार बजे तक ड्यूटी करता है और शुक्रवार-शनिवार की रात वह ड्यूटी पर तैनात था। गंभीर हालत में घायल लक्ष्मण को जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

  4. मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी यशपाल खटाना चांदहट थाने पहुंचे और वहां से थाना प्रभारी के साथ घटना स्थल पर जांच करने पहुंचे। डीएसपी का कहना था कि पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में देखकर लुटेरों की पहचान की जा रही है, पहचान होने पर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना