पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

क्विज में मेदांता की टीम बनी विजेता

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हेल्थ विश्वविद्यालय के प्लमोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसन विभाग की ओर से नेशनल काॅलेज ऑफ चेस्ट फिजिशियन के दिशा-निर्देशन में एलटी-वन में बुधवार को एक क्विज कराई गई। कोआर्डिनेटर डॉ. मंजूनाथ ने बताया कि प्रतियोगिता में मेदांता की टीम ने प्रथम स्थान, एसजीटी की टीम ने द्वितीय स्थान और पीजीआई की ए टीम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

प्रतियोगिता में प्रथम आई टीम को एनसीसीपी की तरफ से व एसजीटी ने पुरस्कृत किया। क्विज मास्टर डॉ. ध्रुव चौधरी व कोआर्डिनेटर की भूमिका डॉ मंजूनाथ ने निभाई। डॉ. ध्रुव चौधरी ने बताया कि लेक्चर थियेटर वन में नेशनल कालेज ऑफ चैस्ट फिजीशियन (एनसीसीपी) की प्रदेश स्तरीय क्विज कराई गई। इसमें चार मेडिकल पीजीआईएमएस रोहतक, मेदांता गुरुग्राम, मोलाना आजाद मेडिकल कालेज व एसजीटी की छह पीजी छात्रों की टीमों ने हिस्सा लिया।

उन्होंने बताया कि पीजीआईएमएस की टीम ए व टीम बी और मोलाना काॅलेज की भी टीम ए व टीम बी ने हिस्सा लिया। डॉ. ध्रुव चौधरी ने बताया कि प्रश्नोतरी में आठ राउंड थे और इसमें प्रतिभागियों से सांस की बीमारियों, तपेदिक, वायु प्रदूषण, कैंसर, ब्रोंकाइटिस व दमा में एक्सरे व पैथोलॉजी के रोल पर सवाल पूछे गए। इस अवसर पर डॉ. केबी गुप्ता, डॉ. एमसी गुप्ता, डॉ. प्रेम प्रकाश, डॉ. रमेश वर्मा, डॉ. बीना, डॉ. आरती व डॉ. जरनैल सहित छात्र उपस्थित थे।

हेल्थ विवि में क्विज स्पर्धा के विजेता प्रतिभागी को सम्मानित करते हुए।

खबरें और भी हैं...