सितंबर में मीटर जला, फिर भी नवंबर का अाया बिल

Rohtak News - केस- 2 : शीतल नगर निवासी भानू मति ने बताया कि मैंने निगम की योजना के अनुसार तीन हजार रुपए मीटर लगवाने के लिए जमा किए...

Feb 15, 2020, 08:36 AM IST

केस- 2 : शीतल नगर निवासी भानू मति ने बताया कि मैंने निगम की योजना के अनुसार तीन हजार रुपए मीटर लगवाने के लिए जमा किए थे लेकिन कई माह बीत जाने के बाद भी अभी तक मीटर नहीं लगाया गया। इन्होंने बताया कि सभा में मौजूद अधिकारियों ने एक सप्ताह के अंदर समाधान का आश्वासन दिया है।

केस 1 : छोटूराम नगर सुखपुरा निवासी धनपति ने बताया कि दिसंबर 2019 में गलत मीटर रीडिंग के कारण ज्यादा बिजली बिल भेजा गया है। इसके लिए मैने पांच बार एसडीओ से भी मुलाकात की लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं किया गया है। इन्होंने बताया कि अधिकारियों ने एक सप्ताह के अंदर समाधान का आश्वासन दिया है।

रोहतक | उपभोक्ताओं की समस्या का समाधान करने के लिए शुक्रवार को राजीव गांधी विद्युत भवन में बिजली सभा का आयोजन किया गया। डेढ़ घंटे चली बिजली सभा में नौ उपभोक्ता अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। इनमें से केवल एक का निगम के अधिकारी मौके पर समाधान कर सके, बाकी को एक सप्ताह का आश्वासन देकर लौटा दिया। सबसे अधिक शिकायत गलत मीटर रीडिंग के कारण ज्यादा बिजली बिल आने की रही। बिजली सभा में जनता कॉलोनी निवासी जय प्रकाश शर्मा ने बताया कि पिछले वर्ष से मेरा मकान बंद है और मेरा मीटर पिछले वर्ष सितंबर माह में जल गया है। इसके बाद भी अगस्त व नवंबर माह का बिल 25 हजार रुपए से अधिक भेजा गया है। इन्होंने बताया कि अधिकारियों ने 15 दिन के अंदर समाधान का आश्वासन दिया है। सभा में पंचकूला से आए सीजीआरएफ के चेयरमैन दीपक जैन, सिटी एक्सईएन मेहताब सिंह, सब डिवीजन नंबर एक व दो के एसडीओ सहित कई बिजली निगम के कई अधिकारी मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना