मेवात में बोले सीएम / कुछ पार्टियां मुसलमानों को भाजपा से दूर करने के लिए बहकाती थी, 5 साल में किसका बाल बांका हुआ

हथनी में जन आशीर्वाद यात्रा में जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए सीएम। हथनी में जन आशीर्वाद यात्रा में जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए सीएम।
मेवात में जगह-जगह ऐसे उमड़ी भीड़। मेवात में जगह-जगह ऐसे उमड़ी भीड़।
पुन्हाना में सीएम मनोहर लाल खट्टर जनता को संबोधित करते हुए। पुन्हाना में सीएम मनोहर लाल खट्टर जनता को संबोधित करते हुए।
पुन्हाना में उमड़ी भीड़। पुन्हाना में उमड़ी भीड़।
मेवात में बोलते हुए सीएम मनोहर लाल। मेवात में बोलते हुए सीएम मनोहर लाल।
X
हथनी में जन आशीर्वाद यात्रा में जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए सीएम।हथनी में जन आशीर्वाद यात्रा में जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए सीएम।
मेवात में जगह-जगह ऐसे उमड़ी भीड़।मेवात में जगह-जगह ऐसे उमड़ी भीड़।
पुन्हाना में सीएम मनोहर लाल खट्टर जनता को संबोधित करते हुए।पुन्हाना में सीएम मनोहर लाल खट्टर जनता को संबोधित करते हुए।
पुन्हाना में उमड़ी भीड़।पुन्हाना में उमड़ी भीड़।
मेवात में बोलते हुए सीएम मनोहर लाल।मेवात में बोलते हुए सीएम मनोहर लाल।

  • मेवात में पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा में बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़

दैनिक भास्कर

Aug 29, 2019, 05:23 PM IST

पानीपत/मेवात। सीएम मनोहर लाल की जन आशीर्वाद यात्रा बुधवार को मुस्लिम बहुल इलाके मेवात में पहुंची। यहां सीएम मनोहर लाल खट्टर ने फिरोजपुर झिरका में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ पार्टियां मुसलमानों को भाजपा से दूर करने के लिए बहकाती थी। कहते थे कि भाजपा आ जाएगी तो ये हो जाएगा, वो हो जाएगा, मुसलमान मार दिए जाएंगे, मिटा दिए जाएंगे। केंद्र में और हरियाणा में भाजपा ने 5 साल राज किया क्या किसी मुसलमान का बाल भी बांका हुआ?
 

पुन्हाना की अनाज मंडी में बोलते हुए सीएम मनोहर लाल ने कहा कि 1947 में जब देश आजाद हुआ तो दुर्भाग्य से बंटवारा हुआ। बहुत से मुस्लिम भाई पाकिस्तान चले गए लेकिन मेवात के भाइयों ने इनकार कर दिया। उन्होंने ये साबित करत दिया कि ये भारत हमारा “मादरे-वतन” है, अर्थात ये देश हमारी मां है। 

 

खट्टर ने कहा कि हमारी पार्टी आवाम की खिदमत करने वाली पार्टी है। दूसरी पार्टियों की तरफ लूट खसोट करने वाली पार्टी नहीं है। हमारे से पहले चाहे कांग्रेस हो या इनेलो की सरकार हो। वे हमेशा लूटते रहे और अपना घर भरते रहे। हमारी सरकार इनका लूट खसोट का पैसा बाहर निकालेगी। चिदंबरम की संपत्ति पकड़ में आ गई है। 
 

चाहे कोई देश का भ्रष्टाचारी हो या प्रदेश का भ्रष्टाचारी बचेगा नहीं। हम न खाएंगे और न खाने देंगे। जिसने जितना खाया है, उससे भी निकालेंगे और जनता को देंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना