पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुख हरने की बात कहकर मौलवी ने पति-पत्नी को पिलाई नशीली दवाई, पत्नी से गैंगरेप

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 24 अक्टूबर की रात वारदात को दिया था अंजाम

नूंह। नूंह जिले में पति-पत्नी को बेहोश कर पत्नी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पहले गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और जेवरात लूटकर फरार हो गए। इस वारदात में पांच दिन बाद भी पुलिस नामजद व अज्ञात आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों को पकड़ने के लिए अलग- अलग जगहों पर छापेमारी की जा रही है।
 
वारदात 24 अक्टूबर की रात की है। नगीना थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला व उसके पति को जलालपुर गांव के आलम पुत्र अलेखा और जकरू पुत्र इसाक ने फोन पर कहा कि घर पर एक मौलवी आया है जो दवाई पिलाकर शरीर के सारे दुख दूर कर देता है। पति-पत्नी उनकी बातों में आकर 24 अक्टूबर की शाम 6 बजे आलम के घर पहुंचे। इस दौरान मौलवी ने दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर पति-पत्नी को बेहोश कर दिया और रातभर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। 
 
इतना ही नहीं महिला के जेवरात लूटकर अलसुबह गांव मढ़ी समीप पेट्रोल पंप के पास दोनों को बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। किसी तरह मामले की जानकारी परिजनों को मिली। परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों को घर लेकर पहुंचे। इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने नगीना थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत पर संज्ञान लेकर नामजद आरोपी आलम और जकरू व तीन अज्ञात आरोपी के खिलाफ 25 अक्टूबर को गैंगरेप सहित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।
 

जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा
नूहं महिला थाने की जांच अधिकारी सुनील देवी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें