क्राइम / फोटो जर्नलिस्ट के बेटे की हत्या में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार, रंजिश से जुड़ा है मामला



पुलिस द्वारा पकड़े गए चारों आरोपी। पुलिस द्वारा पकड़े गए चारों आरोपी।
X
पुलिस द्वारा पकड़े गए चारों आरोपी।पुलिस द्वारा पकड़े गए चारों आरोपी।

  • बल्लभगढ़ के सेक्टर-3 में दिन दहाड़े कर दी थी फोटो जर्नलिस्ट के बेटे की हत्या
     

Dainik Bhaskar

Jul 20, 2019, 06:31 PM IST

फरीदाबाद। बल्लभगढ़ के सेक्टर तीन में शुक्रवार को दिन दहाड़े बाइक सवार युवकों द्वारा फोटो जर्नलिस्ट के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चारों का नाम एफआईआर में था। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि पिछले साल उनका मृतक विनय से झगड़ा हुआ था, आपसी सहमति से फैसला हो गया था। लेकिन रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया है।  

 

डीसीपी क्राइम राजेश कुमार ने बताया कि विनय के पिता संजय कुमार ने थाना सेक्टर 8 में शिकायत दी कि उनके पुत्र विनय का 1 साल पहले अनिकेत व उनके साथियों से झगड़ा हुआ था, जिसमें आपसी सहमति होने पर कोर्ट के माध्यम से फैसला हो गया था। पिता सजंय ने आरोपी अनिकेत उसके साथी दीपक, हर्ष, शेखर, सुंदर व बुच्छा के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया था।

 

पुलिस ने छापेमारी कर मुख्य आरोपी अनिकेत पुत्र सतीश, दीपक पुत्र शेर सिंह, हर्ष पुत्र शेर सिंह निवासी भीकम कॉलोनी, गौरव पुत्र अभय निवासी विक्रम कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। 

 

ये था मामला
बल्लभगढ़ के सेक्टर तीन स्थित टैगोर पब्लिक स्कूल के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार युवकों ने विनय की हत्या कर दी थी। दोपहर करीब दो बजे घायल युवक खून से लथपथ तड़पता रहा, लेकिन किसी ने न तो उसे बचाने की कोशिश की और न ही उसे अस्पताल पहुंचाया। हमले के वक्त स्कूल की छुट्‌टी हुई थी। 

 

गेट के पास बड़ी संख्या में अभिभावक भी मौजूद थे। घटना के बाद आई पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 19 वर्षीय विनय फोटो जर्नलिस्ट संजय कुमार का बेटा था। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना