विज्ञापन

शहर में 5 बाजारों से अतिक्रमण हटाने का प्लान तैयार

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:36 AM IST

Rohtak News - मेयर मनमोहन गोयल की पहल पर शहर की सड़कों से अतिक्रमण हटाने का प्लान तैयार किया गया है। पहले चरण में इसे 5 प्रमुख...

Rohtak News - haryana news plan to remove encroachment from 5 markets in the city
  • comment
मेयर मनमोहन गोयल की पहल पर शहर की सड़कों से अतिक्रमण हटाने का प्लान तैयार किया गया है। पहले चरण में इसे 5 प्रमुख बाजारों में एक साथ लागू किया जाएगा। इस दौरान वर्किंग ऑवर में 2 पुलिस कर्मी और जरूरत के अनुसार निगम कर्मचारी हर बाजार में मौजूद रहकर दुकानदारों और अाने जाने वालों पर नजर रखेंगे। ताकि नियमों का कड़ाई से पालन करवाया जा सके। नियम तोड़ने वालों का हर दिन चालान किया जाएगा। जरूरत हाेने पर उनके खिलाफ पुलिस केस भी किया जा सकता है। मेयर मनमोहन गोयल ने बुधवार की दोपहर 12:30 बजे नगर निगम के संबंधित अधिकारियों के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर विचार विमर्श किया। उन्होंने अतिक्रमण हटाओ दस्ते सदस्यों और संसाधन के बारे में जानकारी ली। उन्हें नए प्लान की जानकारी दी गई।

इन से हटेगा अतिक्रमण

नगर निगम ने सबसे पहले झज्जर रोड बाजार, रेलवे रोड, भिवानी स्टैंड, अप्रोच रोड और गोहाना अड्डा बाजार को अतिक्रमण मुक्त अभियान में शामिल किया है। मेयर के निर्देश पर यहां सबसे पहले अतिक्रमण हटाया जाएगा। साथ ही हर बाजार में एक महीने तक लगातार पुलिस के जवान और निगम कर्मचारी तैनात किए जाएंगे।

वर्किंग ऑवर में तैनात होंगे 2 पुलिस कर्मी और निगम कर्मी

अतिक्रमण हटाओ अभियान के बारे में बातचीत करते मेयर मनमोहन।

पूर्व एलओ के खिलाफ कार्रवाई के लिए लिखा : अतिक्रमण हटाओ को लेकर आयोजित बैठक में मेयर को बताया गया कि एलओ का चार्ज देख रहे राजकुमार चोट लगने से अनुपस्थित हैं। ऐसे में उन्होंने पूर्व एलओ आनंद मित्तल को भी बुलाया और अतिक्रमण हटाओ अभियान देखने को कहा। इस पर मित्तल ने अपने पास जेई का चार्ज बताते हुए मना कर दिया। इस पर मेयर ने उनके खिलाफ कार्रवाई के लिए नगर निगम कमिश्नर आरएस वर्मा को पत्र भेज दिया।


X
Rohtak News - haryana news plan to remove encroachment from 5 markets in the city
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें