आईसी कॉलेज से नदारद रही पुलिस, पार्क में भी मंडराते रहे मनचले, छेड़खानी की

Rohtak News - वेलेंटाइन-डे पर मनचलों की टोलियां दिनभर शहर के पार्कों, तिलियार लेक और कॉलेजों के बाहर मंडराती दिखाई दी। इस दिन...

Feb 15, 2020, 08:40 AM IST
Rohtak News - haryana news police absent from ic college roaming in the park too manipulating

वेलेंटाइन-डे पर मनचलों की टोलियां दिनभर शहर के पार्कों, तिलियार लेक और कॉलेजों के बाहर मंडराती दिखाई दी। इस दिन जहां आईसी कॉलेज से महिला पीसीआर नदारद रही वहीं, तिलियार लेक और सह शैक्षणिक संस्थानों में पुलिस राइडर और पीसीआर की चौकसी दिखाई दी। हालांकि, कॉलेजों में सुबह के माहौल के डर से कुछ छात्राएं जल्दी ही घर पहुंच गई। शुक्रवार दोपहर के समय शहर के पार्कों और तिलियार लेक पर माहौल ज्यादा खराब मिला। जो युवा अपने दोस्तों के साथ आए थे, उन्हें मनचले परेशान करते हुए दिखाई दिए। कुछ लड़कियों ने मनचलों के इस व्यवहार को अनदेखा कर दिया तो कुछ ने दुर्गा शक्ति को फोन कर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत करने के बाद 16 मिनट में पहुंची दुर्गा शक्ति

शहर के हुडा सिटी, मानसरोवर व सेक्टर-1 स्थित देवीलाल पार्क में मनचलों का जमावड़ा दिखाई दिया। ये मनचले हाथों में लाल गुलाब लेकर लड़कियों को परेशान कर रहे थे। हालांकि यहां पुलिस नहीं थी। यूनिवर्सिटी से अपनी दोस्तों के साथ आई कुछ लड़कियों को मनचलों ने परेशान किया तो उन्होंने दुर्गा शक्ति से फोन पर शिकायत की। दोपहर 2.14 बजे लड़कियों ने फोन किया। दुर्गा शक्ति करीब 16 मिनट बाद मौके पर पहुंच गई। उन्होंने लड़कियों से जब तक पूछताछ की, तब तक वहां से मनचले भाग चुके थे। छात्राओं ने बताया कि दुर्गा शक्ति ने दूसरी बार फोन कर थाने में बुलाया था, लेकिन उन्होंने जाने से मना कर दिया।

X
Rohtak News - haryana news police absent from ic college roaming in the park too manipulating
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना