विज्ञापन

विक्की बॉक्सर और तीन गैंगस्टर्स के फेसबुक अकाउंट बंद कराएगी पुलिस

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:20 AM IST

Rohtak News - जेल की सलाखों के पीछे बैठ सोशल मीडिया पर अपना नेटवर्क जोड़े रखने वाले गैंगस्टर्स पर अब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी...

Rohtak News - haryana news police will close facebook account of vicky boxer and three gangsters
  • comment
जेल की सलाखों के पीछे बैठ सोशल मीडिया पर अपना नेटवर्क जोड़े रखने वाले गैंगस्टर्स पर अब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। रोहतक पुलिस ने जिले के तीन कुख्यात गैंगस्टर्स के सोशल मीडिया पर चल रहे अकाउंट बंद कराने के लिए फेसबुक के कैलिफोर्निया स्थित हेडक्वार्टर को मेल की है। पुलिस ने जिन तीन गैंगस्टर्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर कार्रवाई के लिए फेसबुक को लिखा है उनमें हिस्ट्रीशीटर विक्की बॉक्सर भी शामिल है। विक्की बॉक्सर हत्या और अन्य मामलों के आरोप में इन दिनों झज्जर जेल में बंद है।

दरअसल पुलिस की एक तीन सदस्यों वाली साइबर एक्सपर्ट टीम गैंगस्टर्स पर विशेष नजर रख रही है। इसी की रिपोर्ट पर एसपी जश्नदीप रंधावा ने फेसबुक हैडक्वार्टर को मेल भेज ये अकाउंट बंद करने के लिए कहा है। पुलिस की साइबर एक्सपर्ट की ये टीम लोकसभा चुनाव में भी किसी प्रकार के आपत्तजनिक पोस्ट और कमेंट की भी मॉनिटरिंग कर रही है। टीम के राडार पर 10 बदमाशों की प्रोफाइल वाले फेसबुक अकाउंट भी शामिल हैं। एसपी जश्नदीप रंधावा का कहना है कि पुलिस किसी भी हालत में गैंगस्टर्स और अन्य किसी असमाजिक तत्व को सोशल मीडिया के प्लेटफार्म का इस्तेमाल नहीं करने देगी। इस बारे में टीम को विशेष प्रशिक्षण देकर गाइडलाइन जारी कर दी गई हैं।

14 अप्रैल को प्रकाशित खबर।

गैंगस्टर्स के सोशल मीडिया अकाउंट को चलाने वाले गुर्गे और उन पर कमेंट करने वाले भी राडार पर

पुलिस अब उन बदमाशों की भी सूची तैयार करने में लगी हुई है। जो किसी प्रकार से गैंगस्टर्स के सोशल मीडिया अकाउंट को ऑपरेट कर रहे हैं या फिर उसे शेयर कर वायरल कर रहे हैं। पुलिस ने इस बारे में गैंगस्टर्स और उनके गुर्गों की एक लिस्ट तैयार की है। सूत्रों के अनुसार इसमें गैंगस्टर्स के वो गुर्गे भी शामिल हैं जो जेल में बंद बदमाशों से सोशल मीडिया या व्हाट्सएप कॉल कर संपर्क में हैं। दरअसल जेल में बंद कुछ कुख्यातों ने पिछले कुछ दिनों में जिले के कई लोगों को धमकी दी है। इन मामलों की जांच के दौरान पुलिस को इन गुर्गों के बारे में इनपुट लगे।

साइबर टीम हर संदिग्ध के सोशल मीडिया अकाउंट पर रख रही है नजर


X
Rohtak News - haryana news police will close facebook account of vicky boxer and three gangsters
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन