पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Haryana News Rewari Central University Professor Dead In Two Car Accident

रेवाड़ी में दो कार की भीषण टक्कर, हरियाणा सेंट्रल यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर समेत 2 की मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त गाड़ी।
  • रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर नांगलमूंदी के पास हुआ हादसा  

रेवाड़ी। रेवाड़ी-महेंद्रगढ़ रोड पर शनिवार को नांगलमूंदी के पास एक ब्रेजा गाड़ी और स्विफ्ट कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में हरियाणा सेंट्रल यूनिवर्सिटी पाली (महेंद्रगढ़) की एक महिला प्रोफेसर समेत चार लोगों की मौत हो गई। कुछ लोग घायल भी हुए हैं, जिनका उपचार जारी है। 
 

हरियाणा सेंट्रल यूनिवर्सिटी पाली (महेंद्रगढ़) पाली से कुछ शिक्षक ब्रेजा कार में सवार होकर रेवाड़ी की तरफ आ रहे थे। जबकि दूसरी तरफ से कुछ लोग गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने महेंद्रगढ़ के गांव सेहलंग जा रहे थे। महेंद्रगढ़ रोड पर गांव नांगलमूंदी के निकट दोनों गाड़ियों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर से गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। 
 

दर्दनाक दुर्घटना में ब्रेजा सवार महिला प्रोफेसर 30 वर्षीय पूनम और डिजायर सवार एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक बुजुर्ग कोसली का रहने वाला था, जो कि शहर के सेक्टर-4 में रह रहा था। हादसे में घायल दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें