विज्ञापन

23 दिन में भी गरीबरथ एक्सप्रेस में डकैती का खुलासा नहीं

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:36 AM IST

Rohtak News - गरीबरथ एक्सप्रेस में 23 जनवरी को रोहतक स्टेशन से करीब 10 किमी की दूरी पर स्थित मकड़ौली हाल्ट के समीप देर रात हुई डकैती...

Rohtak News - haryana news robbery not disclosed in 23 days in garibrahath express
  • comment
गरीबरथ एक्सप्रेस में 23 जनवरी को रोहतक स्टेशन से करीब 10 किमी की दूरी पर स्थित मकड़ौली हाल्ट के समीप देर रात हुई डकैती की घटना का खुलासा करने में जीआरपी व आरपीएफ के अफसर नाकाम रहे हैं। डकैती के दौरान महिला जज सहित 10 यात्रियों के साथ हुई लूटपाट की घटना को 23 दिन बीत चुके हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए आरपीएफ, जीआरपी व दिल्ली पुलिस की टीम भी यूपी, हरियाणा, राजस्थान सहित अन्य राज्यों में संभावित स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन बदमाश उनकी पकड़ में नहीं आए। बदमाशों का कोई सुराग न मिलने अफसर निराश हैं।

अब 16 से गोहाना स्टेशन पर एक मिनट खड़ी होगी ट्रेन

जीआरपी एसपी धीरज कुमार सेतिया ने बताया कि 23 दिनों में बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए हरसंभव स्थानों पर छापेमारी की गई है, लेकिन बदमाशों को नहीं पकड़ पाए हैं। हालांकि टीमों का प्रयास जारी है। वहीं रेलवे अफसरों ने मकड़ौली से 29 किमी दूर स्थित गोहाना रेलवे स्टेशन पर गरीबरथ एक्सप्रेस को एक मिनट का अस्थायी ठहराव देने का आदेश जारी किया है। यह आदेश 16 फरवरी से प्रभावी होगा। जीएम (आपरेशन) की ओर से बुधवार को जारी पत्र में कहा गया है कि 12983/12984 अजमेर-चंडीगढ़ गरीबरथ एक्सप्रेस को छह माह के लिए अस्थायी तौर पर गोहाना स्टेशन पर एक मिनट का ठहराव दिया गया है। 12983 अजमेर-चंडीगढ़ गरीबरथ एक्सप्रेस रोहतक में रात 2:25 बजे आएगी और तीन मिनट के ठहराव के बाद रात 2:28 बजे पानीपत के लिए रवाना होगी। रास्ते में गोहाना स्टेशन पर देर रात 2:59 बजे से 3 बजे तक यानी एक मिनट के लिए रुकेगी। यह ट्रेन देर रात 3:55 बजे पानीपत पहुंचेगी।

X
Rohtak News - haryana news robbery not disclosed in 23 days in garibrahath express
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें