राजनीति / भाजपा में टिकटों के दावेदारों की बढ़ी संख्या पर बोले अनिल जैन- ऐसा होता आया है, हमें हैंडल करना आता है



भाजपा कार्यकर्ता बैठक में मौजूद नेता। भाजपा कार्यकर्ता बैठक में मौजूद नेता।
X
भाजपा कार्यकर्ता बैठक में मौजूद नेता।भाजपा कार्यकर्ता बैठक में मौजूद नेता।

  • रोहतक में जिला कार्यकर्ता बैठक में पहुंचे थे हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन

Dainik Bhaskar

Aug 31, 2019, 05:24 PM IST

रोहतक। हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आए दिन दूसरी पार्टियां छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे नेताओं के कारण पार्टी में बढ़े उम्मीदवारों पर हरियाणा प्रभारी अनिल जैन ने प्रतिक्रिया दी। उनका कहना है कि ये हरियाणा में भले ही पहली बार हो, लेकिन देश में हम तो बरसों से देखते आए हैं। जब एक-एक सीट पर 10-10, 20-20 उम्मीदवार होते हैं, लेकिन भाजपा को इसे हैंडल करना आता है। 
 

जैन ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता नीति, नेतृत्व और विचारधारा को देखते हैं। महत्वाकांक्षा होती है लेकिन लड़ेगा तो एक ही, 10 को लड़वाने की व्यवस्था तो है नहीं। एक लड़ेगा तो दूसरे समर्थन करेंगे। 75 पार के सवाल पर जैन ने कहा कि हम तो 75 से आगे जाएंगे। कांग्रेस और जजपा में क्या चल रहा है, सभी को पता है। 
 

भाजपा ने 18 अगस्त से चुनावी बिगुल बजा दिया था, जब से सीएम रथ यात्रा पर निकले थे। कांग्रेस और जजपा में क्या तैयारियां हैं, उनकी जानकारी जरूर रखेंगे लेकिन हम अपने काम पर जीत हासिल करने वाले हैं। हमें बहुत अंतर नहीं पड़ता कि वे क्या कर रहे हैं। 
 

रथ यात्रा पर बोलते हुए जैन ने कहा कि यात्रा का अभूतपूर्व रिस्पांस है। यात्रा के समापन पर देश के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी आ रहे हैं। इस यात्रा के समापन कार्यक्रम को विजय संकल्प यात्रा व पन्ना प्रमुख सम्मेलन के साथ कर रहे हैं। इसमें पन्ना प्रमुख भी शामिल होंगे। 
 

आर्थिक मंदी का दौर पूरी दुनिया में है
आर्थिक मंदी पर अनिल जैन ने कहा कि मंदी का दौर पूरी दुनिया में है। उसके बावजूद भी भारत अपनी अर्थव्यवस्था को चीन से आगे रखे हुए हैं। भारत इस मंदी के दौर को आर्थिक रणनीति व जनता के सहयोग से पार पाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना