सुसाइड अटेम्पट / एसपी आफिस के बाहर शख्स ने काटी दोनों पैरों की नसें, पुलिसकर्मी पर प्रताड़ित करने का आरोप

नसें काटने के बाद लघु सचिवालय के बाहर बैठे हुए राजवीर। नसें काटने के बाद लघु सचिवालय के बाहर बैठे हुए राजवीर।
X
नसें काटने के बाद लघु सचिवालय के बाहर बैठे हुए राजवीर।नसें काटने के बाद लघु सचिवालय के बाहर बैठे हुए राजवीर।

  • रोहतक लघु सचिवालय में एसपी आफिस के बाहर गैलरी की घटना

दैनिक भास्कर

Jul 26, 2019, 04:36 PM IST

रोहतक। रोहतक लघु सचिवालय में एसपी आफिस के बाहर लोग उस समय हक्के-बक्के रह गए जब एक शख्स ने अपने दोनों पैरों की नसें काट ली। देखते ही देखते वह लहूलुहान हो गया। आनन-फानन में शख्स को रोहतक पीजीआई पहुंचाया गया। घटना शुक्रवार दोपहर की है। आत्महत्या का प्रयास करने वाले शख्स ने पुलिसकर्मी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। 
 

बताया जा रहा है कि रोहतक के कंसाला के रहने वाले राजवीर पुत्र हवा सिंह का नशा मुक्ति केंद्र था। कुछ लोगों ने शिकायत की थी कि इस केंद्र में नशा करवाया जाता है। पुलिस ने कुछ लोगों की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। राजवीर का आरोप है कि इस मामले को खारिज करवाने के लिए उसने पुलिसकर्मी को पैसे दिए थे। इसके बाद भी मामला खारिज नहीं हुआ। 
 

इससे उसका काम चोपट हो गया। यह मामला चार-पांच साल से चलता आ रहा था। शुक्रवार दोपहर 2 बजे राजवीर लघु सचिवालय में स्थित एसपी आफिस में आया था। यहां गैलरी में उसने किसी नुकीली चीज से अपने दोनों पैरों की नसें काट ली। जिससे वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गया। पुलिस ने तुरंत सीढ़ियों के रास्ते राजवीर को नीचे पहुंचाया और रोहतक पीजीआई के ट्रामा सेंटर में लेकर पहुंची। उसका इलाज चल रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना