सहेली क्लब की सदस्यों ने जरूरतमंदों काे बांटा राशन

Rohtak News - कलानौर ठेके का दरवाजा तोड़ 30 पेटी शराब की ले गए चोर रोहतक | कलानौर के निगाणा बाईपास पर शनिवार रात को चोरों ने ...

Apr 06, 2020, 08:15 AM IST

कलानौर ठेके का दरवाजा तोड़ 30 पेटी शराब की ले गए चोर

रोहतक | कलानौर के निगाणा बाईपास पर शनिवार रात को चोरों ने शराब ठेके के दरवाजे को तोड़कर 30 पेटी अंग्रेजी मार्का की शराब चोरी कर ली। घटना शनिवार रात की है। रविवार को सुबह करीब 9 बजे कारिंदा ठेके पर पहुंचा तो वारदात का पता चला। इसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद थाना कलानौर और कलानौर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। मामले में भिवानी के राजेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में वह शराब ठेकेदार के ठेकों की कलानौर ब्रांच संभालता है। शनिवार की रात को अज्ञात बदमाश कलानौर में निगाणा बाईपास पर स्थित शराब ठेके के लोहे का दरवाजा तोड़कर 30 पेटी चोरी कर ले गए। थाना कलानौर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रोहतक | सहेली क्लब की सदस्यों ने रविवार को सेक्टर-4 स्थित फायर स्टेशन के पास बस्ती में रह रहे जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाया। इसके साथ ही सदस्यों ने सैनेटरी पैड भी दिए। इन महिलाओं को महामारी के दौरान स्वच्छता और खुद के स्वास्थ्य का ख्याल रखने के बारे में बताया। इस अवसर पर आशा जैन, मीरा बंसल, सरिता, जय भगवान बंसल, निलेश जैन मौजूद रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना