• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News haryana news sentenced to nine months in jail after 22 years in connection with kidnapping attempt

अपहरण के प्रयास के मामले में 22 साल बाद नौ माह कैद की सजा

Rohtak News - अपहरण के प्रयास व मारपीट के एक मामले में कोर्ट ने 22 वर्ष के पीड़िता के संघर्ष के बाद अपना फैसला सुनाया। आरोपी काे...

Jan 16, 2020, 08:41 AM IST
Rohtak News - haryana news sentenced to nine months in jail after 22 years in connection with kidnapping attempt
अपहरण के प्रयास व मारपीट के एक मामले में कोर्ट ने 22 वर्ष के पीड़िता के संघर्ष के बाद अपना फैसला सुनाया। आरोपी काे कोर्ट ने 9 माह की कैद और 900 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई। मामला 31 जनवरी 1998 का है। तत्कालीन न्यायिक अधिकारी की बेटी ने आरोप लगाया था कि एक व्यक्ति ने पीछे से आकर उसे धक्का मारा। जिससे उसका सिर दीवार में लगने से उसे चोट लगी। उसका मुंह दबाकर अपहरण का प्रयास भी किया गया। किसी तरह वह उससे बची। इसके बाद एक दिन उसने डीएलएफ कॉलोनी में आरोपी कंवर सिंह को पहचान लिया। पता चला कि वह रोहतक में एक अधिकारी की गाड़ी का चालक था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामला सीबीआई जांच तक पहुंचा।

बताया जा रहा है कि इस मामले में दो बार सीबीआई जांच हुई। पॉलीग्राफी टेस्ट भी हुआ। यह मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंचा। मामले में उतार-चढ़ाव बने रहे। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बाद में रोहतक कोर्ट में ही इस पर जुलाई माह में सुनवाई शुरू हुई। अब अदालत ने इस मामले में आरोपी को दोषी ठहराते हुए नौ माह कैद और 900 रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।

X
Rohtak News - haryana news sentenced to nine months in jail after 22 years in connection with kidnapping attempt
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना