• Hindi News
  • Haryana
  • Rohtak
  • Rohtak News haryana news shaheed bhagat singh will bid for parking for the third time now on old terms only

पुरानी शर्तों पर ही अब तीसरी बार 20 को निगम फिर कराएगा शहीद भगत सिंह पार्किंग की बोली

Rohtak News - किला रोड मार्केट में स्थित शहीद भगत सिंह कांप्लेक्स और वाहन पार्किंग अभी तक शुरू नहीं हो पाई है, जबकि दो बार नगर...

Dec 08, 2019, 09:35 AM IST
Rohtak News - haryana news shaheed bhagat singh will bid for parking for the third time now on old terms only
किला रोड मार्केट में स्थित शहीद भगत सिंह कांप्लेक्स और वाहन पार्किंग अभी तक शुरू नहीं हो पाई है, जबकि दो बार नगर निगम की ओर से बोली लगाने के प्रयास किए जा चुके हैं। इस बार 20 दिसंबर को तीसरी बार वाहन पार्किंग की बोली के लिए सुबह 11 बजे का समय निश्चित किया गया है। इससे पहले त्योहारी सीजन में पार्किंग की बोली 58 हजार प्रति माह किराए पर छूटी थी। लेकिन वह 1 महीने भी ढंग से नहीं चल पाई और ठेकेदार ने पार्किंग छोड़ दी। नवंबर महीने में दूसरी बार बोली के लिए प्रयास हुआ, लेकिन इस बार ढाई गुना कम बोली लगने से मामला स्थगित कर दिया गया। बोलीदाता 23 हजार 500 रुपए हर महीने से ऊपर नहीं बढ़े। ऐसे में किला रोड स्थित शहीद भगत सिंह पार्किंग को किराए पर देने का नगर निगम का दूसरा प्रयास भी फेल साबित हो गया।

इधर किला रोड ट्रेडर्स एसोसिएशन के प्रधान बिट्टू सचदेवा ने कहा कि नगर निगम शहीद भगत सिंह कांप्लेक्स के वाहनों की पार्किंग को या तो फ्री चलाएं अथवा व व्यापारियों को निशुल्क चलाने के लिए सौंप दें। इससे बेहतर दूसरा विकल्प नहीं है।

20 हजार से शुरू होगी पार्किंग की बोली

पार्किंग की बोली 20 हजार से शुरू होगी। नगर निगम की ओर से इस बार भी पार्किंग की बोली से संबंधित शर्तों में कोई बदलाव नहीं किया है। भगत सिंह कांप्लेक्स में प्रथम तल पर 14 दुकानें हैं। द्वितीय तल पर भी 14 दुकाने हैं और ऊपर के धरातल पर 114 वर्ग गज जगह हैं। प्रथम तल की दुकानों की धरोहर ₹82 हजार और किराया ₹25 हजार मासिक है। जबकि द्वितीय तल की दुकानों की धरोहर राशि ₹80 हजार और किराया ₹22 हजार प्रति दुकान है। इसी क्रम में ऊपर के धरातल की धरोहर राशि ढाई लाख रुपए और मासिक किराया ₹50 हजार है।

X
Rohtak News - haryana news shaheed bhagat singh will bid for parking for the third time now on old terms only
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना