सुसाइड किया था शिबू ने, परिजन बोले- दबाव में काम कर रही है पुलिस

Rohtak News - गढ़ी मोहल्ला के शिवचरण उर्फ शिबू की मौत मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले ने यू टर्न ले लिया है। पुलिस...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:21 AM IST
Rohtak News - haryana news shiu had sueded said family working under pressure police
गढ़ी मोहल्ला के शिवचरण उर्फ शिबू की मौत मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले ने यू टर्न ले लिया है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर तथ्य सामने आ रहे हैं कि शिबू का मर्डर नहीं हुआ था। उसने सुसाइड की थी। पुलिस ने इस मामले में वार्ड 3 से भाजपा के पार्षद तिलकराज और 6 अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर रखा है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के खुलासे के बाद मृतक शिबू के परिजन पुलिस पर दबाव में काम करने का आरोप लगा रहे हैं। मृतक के चाचा सतबीर सिंह ने कहा कि शिबू की हत्या कर उसके शव को फंदे से लटकाया था। आरोपी राजनैतिक पहुंच रखते हैं। पुलिस उनके दबाव में मामले को घूमा रही है। वहीं मंगलवार को शिबू के परिजन एसपी जश्नदीप रंधावा से भी मिले। उन्होंने आरोपियों को बचाने के आरोप लगाए। एसपी ने परिजनों को मामले में उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है।

परिजन बोले- समझौते का दबाव बना रहे हैं आरोपी

मृतक शिबू के परिजनों का कहना है कि हत्या का केस दर्ज होने के बाद भी सभी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। पुलिस उनकी राजनैतिक पहुंच के चलते मामला दबाने में जुटी है। एसपी आॅफिस में पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी उन पर लगातार समझौते के लिए दबाव बना रहे हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुसाइड आया है


X
Rohtak News - haryana news shiu had sueded said family working under pressure police
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना