वेलेंटाइन डे से पहले 6 वर्ष पुरानी लव स्टोरी का अंत, आंगन में मिली पत्नी की खून से सनी लाश, बेडरूम में था पति का शव / वेलेंटाइन डे से पहले 6 वर्ष पुरानी लव स्टोरी का अंत, आंगन में मिली पत्नी की खून से सनी लाश, बेडरूम में था पति का शव

Rohtak News - हरियाणा न्यूज: वारदात को सुबह करीब 5 बजे अंजाम दिया गया। अशोक के पड़ोस में रहने वाली उसकी चाची ने शव देखे।

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 09:15 AM IST
Rohtak News - haryana news couple murdered before Valentine's Day
  • दंपती की वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले चाकुओं से 20-20 बार गोदकर हत्या कर दी।
  • दंपती का कोई बच्चा नहीं था, बुधवार सुबह दोनों के शव घर में पड़े मिले।

रोहतकछह साल पहले लव मैरिज करने वाले दंपती की वेलेंटाइन डे से एक दिन पहले चाकुओं से 20-20 बार गोदकर हत्या कर दी। दंपती का कोई बच्चा नहीं था। रोहतक के पड़ाव मोहल्ला के अशोक जैन उर्फ सोनू (37) व आर्यनगर की सोनिया (35) ने 2012 में अंतरजातीय विवाह किया था। दोनों नया पड़ाव मोहल्ला में अशोक के पैतृक घर में रह रहे थे। बुधवार सुबह दोनों के शव घर में पड़े मिले। पुलिस ऑनर किलिंग की थ्योरी से इनकार कर रही है। वारदात में ऐसे किसी करीबी का हाथ हो सकता है, जो दोनों से रंजिश रखता था। घर के दूसरे कमरे में बिस्तर लगा मिला है। चाय के कप व बिस्किट रखी टूटी ट्रे मिली है।

युवक का शव बेडरूम, युवती का शव आंगन में पड़ा मिला
जांच में सामने आया कि वारदात को सुबह करीब 5 बजे अंजाम दिया गया। अशोक के पड़ोस में रहने वाली उसकी चाची ने शव देखे। अशोक का शव बेडरूम में बेड के पास पड़ा मिला। सोनिया का शव घर के आंगन में पड़ा था। पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने अशोक के भाई आनंद जैन की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सोनिया के परिजनों ने आना-जाना 3 साल से किया था शुरू
करीब तीन साल से ही सोनिया का मायके में आना-जाना शुरू हुआ था। वह अक्सर छोटे भाई चिराग से फोन पर बातचीत करती थी। पिता की मौत हो चुकी है। अशोक का बड़ा भाई आनंद नरेला में रहता है। माता पिता की मौत हो चुकी है। अशोक की रेलवे रोड पर मोबाइल फोन की दुकान थी। सोनिया की दो दिन पहले डीसी ऑफिस में सक्षम योजना के तहत नौकरी लगी थी।

ये 3 बड़े सवाल, जो हर किसी के मन में उठ रहे
1. इस तरह दो लोगों की हत्या एक अज्ञात व्यक्ति कैसे कर सकता है।
2. दूसरे कमरे में भी बिस्तर लगा था। चाय-बिस्किट की ट्रे मिली। अंजान के लिए आवभगत कोई क्यों करेगा।
3. एक शव आंगन में मिला। यानी भागदौड़ हुई होगी। पर किसी को भनक तक क्यों नहीं लगी।




Rohtak News - haryana news couple murdered before Valentine's Day
X
Rohtak News - haryana news couple murdered before Valentine's Day
Rohtak News - haryana news couple murdered before Valentine's Day
COMMENT

Recommended News